scriptकांग्रेस विधायक पर FIR, वोट काटने वाले के हाथ काटने की कही थी बात, पढ़ें पूरा मामला | FIR Registered on Thandla MLA Veer Singh Bhuria Giving Offensive Statement | Patrika News
झाबुआ

कांग्रेस विधायक पर FIR, वोट काटने वाले के हाथ काटने की कही थी बात, पढ़ें पूरा मामला

झाबुआ जिले की थांदला सीट से कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया के विवादित बयान को लेकर दर्ज हुई FIR..

झाबुआMar 28, 2024 / 06:04 pm

Shailendra Sharma

congress_mla_veer_singh_bhuria_fir.jpg

congress mla veer singh bhuria fir

Lok Sabha Elections 2024 /strong> में झाबुआ रतलाम सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के लिए प्रचार करने पहुंचे थांदला से कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया मुश्किल में पड़ते दिख रहे हैं। दरअसल विधायक वीर सिंह भूरिया के खिलाफ झाबुआ जिले के काकनवानी थाने में FIR दर्ज की गई है। ये एफआईआर वीर सिंह भूरिया के उस बयान को लेकर दर्ज की गई है जिसमें उन्होंने वोट काटने वालों के हाथ काटने वाली बात कही थी।

 


कांतिलाल भूरिया के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थांदला विधायक वीरसिंह भूरिया ने जयस का नाम लेकर वोट काटने वालों के हाथ काटने की बात कही थी। वे यहीं नहीं रुके और भाजपा प्रत्याशी अनिता चौहान के लिए कहा था-इस बाई को कौन पहचानता है, वो डाकू चोर लोग हैं। हमारे भूरिया साहब चार बार थांदला एमएलए रहे, पांच बार लोकसभा मेंबर। केंद्र में मंत्री रहे, झाबुआ से विधायक बने। लाड़ली बहना को भूल जाओ यह अपनी घरवालियों को समझाना है। गांव में कोई डराता है तो खबर करें, हम 500 आदमी खड़े हो जाएंगे। कोई वोट काटता है और जयस वाली बात करे तो उसके हाथ काट दो।
यह भी पढ़ें

नहाते हुए देखता था भतीजा, चाची को लगी भनक तो लगाई फटकार, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान




इससे पहले थांदला विधायक वीर सिंह भूरिया ने वीडियो वायरल होने के बाद अपना बयान वापस लेने की बात कही थी। भूरिया ने कहा था कि उनकी पिछली टिप्पणियों को गलत समझा गया और संदर्भ से बाहर कर दिया गया। हम जो भी हैं, पूरे समाज के लोग एक हैं।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Jhabua / कांग्रेस विधायक पर FIR, वोट काटने वाले के हाथ काटने की कही थी बात, पढ़ें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो