scriptIPL 2024: लखनऊ का यह बल्लेबाज अकेले बना देगा चेन्नई की रेल! आंकड़े देख धोनी की भी बढ़ेगी टेंशन | ipl 2024 kl rahul has great record against chennai super kings vs lucknow super gaints | Patrika News
खेल

IPL 2024: लखनऊ का यह बल्लेबाज अकेले बना देगा चेन्नई की रेल! आंकड़े देख धोनी की भी बढ़ेगी टेंशन

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स आमने सामने होंगी। यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा।

नई दिल्लीApr 23, 2024 / 04:41 pm

Vivek Kumar Singh

DHONI and KL Rahul
Chennai Super Kings vs Lucknow Super Giants: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 39वां मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स आमने सामने होंगी। दोनों टीमें प्लेऑफ में पहुंचने की दावेदार हैं और इस मैच को जीतकर अपना दावा और मजबूत करना चाहेंगी। मुकाबला सीएसके के होम ग्राउंड पर खेला जा रहा है, ऐसे में कहीं न कहीं चेन्नई की जीत की उम्मीद ज्यादा है लेकिन लखनऊ की टीम में एक ऐसा बल्लेबाज है, जिसका बल्ला येल्लो आर्मी के खिलाफ कुछ ज्यादा ही रन उगलता है।
लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने 2022 में इस टीम की कमान संभाली और अब तक खेले दोनों प्लेऑफ में टीम को पहुंच चुके हैं। इस बार भी टीम प्लेऑफ में जाने की ओर बढ़ रही है। टीम में कई चैंपियन खिलाड़ी हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है। हालांकि जब आज शान को एलएसजी मैदान पर उतरेगी तो उनकी नजर केएल राहुल पर टिकी होंगी, जिनका बल्ला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अक्सर चलता है।

चेन्नई के खिलाफ राहुल के आंकड़े दमदार

पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस सीजन की अपनी सबसे बड़ी पारी खेलने वाले केएल राहुल एक बार फिर से चेन्नई के खिलाफ उतरने के लिए तैयार हैं। उन्होंने येलो आर्मी के खिलाफ अब तक पिछले 8 पारियों में 4 अर्धशतक लगा चुके हैं। चेन्नई के गेंदबाजों के लिए राहुल सबसे बड़ी चुनौती होने वाले हैं। उनकी फॉर्म भी विरोधी टीम के लिए चुनौती रहेगी। राहुल इस सीजन 293 रन बना चुके हैं, उनका स्ट्राइक रेट 143 का रहा है।

Home / Sports / IPL 2024: लखनऊ का यह बल्लेबाज अकेले बना देगा चेन्नई की रेल! आंकड़े देख धोनी की भी बढ़ेगी टेंशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो