scriptIPL 2024: आंखों में आंसू लेकर पवेलियन लौटे सूर्यकुमार यादव, मुंबई का सपना चकनाचूर, प्लेऑफ से बाहर | ipl 2024 mumbai indians lost 8th match in ipl 17 disqualify for playoffs hardik pandya suryakumar yadav rohit sharma mitchell starc | Patrika News
खेल

IPL 2024: आंखों में आंसू लेकर पवेलियन लौटे सूर्यकुमार यादव, मुंबई का सपना चकनाचूर, प्लेऑफ से बाहर

आईपीएल 2024 में मिचेल स्टार्क ने ऐसा कहर बरपाया कि मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ से बाहर का टिकट कट गया। वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स की यह सिर्फ दूसरी जीत है।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 05:28 pm

Vivek Kumar Singh

आईपीएल 2024 में मिचेल स्टार्क ने ऐसा कहर बरपाया कि मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ से बाहर का टिकट कट गया। वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स की यह सिर्फ दूसरी जीत है।
Mumbai Indians in IPL 2024: शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 51वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराकर सीजन की 7वीं जीत दर्ज की तो मुंबई के नाम 8वीं हार लिखी गई और इस तरह 5 बार की आईपीएल चैंपियन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। मुंबई इंडियंस इस सीजन अब तक खेले 11 मुकाबलों में सिर्फ 3 मैच जीत पाई है और वह अधिकतम 6 मैच जीत सकती है। राजस्थान की टीम 10 में से 8 मैच जीतकर अंक तालिका में पहले स्थान पर है।
वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेंकटेश अय्यर के 70 रनों की पारी के बदौलत 169 रन बनाने में सफल रही। 170 रनों के जवाब में मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 145 रन पर ढेर हो गई। सूर्यकुमार यादव ने पलटन की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए और आउट होने के बाद वह नम आंखों के साथ पवेलियन लौटे। इस हार के बाद कोलकाता प्लेऑफ की दहलीज पर पहुंच गई है तो मुंबई का सपना टूट गया है।

MI प्लेऑफ से बाहर लेकिन आधिकारिक घोषणा बाकी

मुंबई इंडियंस ने अब तक खेले 11 मैचों के बाद 6 अंक हासिल किए हैं। अभी उनके तीन मैच बचे हैं, जहां उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ खेलना है। यह तीनों टीमें प्लेऑफ में पहुंचने की दहलीज पर हैं। हालांकि लखनऊ और हैदराबाद के पास अभी 4-4 मैच बचे हैं और इसमें से एक भी मैच वे दोनों जीत जाते हैं तो मुंबई के प्लेऑफ से बाहर होने की आधिकारिक घोषणा भी हो जाएगी।

Home / Sports / IPL 2024: आंखों में आंसू लेकर पवेलियन लौटे सूर्यकुमार यादव, मुंबई का सपना चकनाचूर, प्लेऑफ से बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो