scriptOTT Web Series:  ओटीटी पर ये डरावनी फिल्में देखने के बाद पलकें झपकाने में भी लगेगा डर, देखें लिस्ट | Watch horror web series all of us are dead to the uninvited web series on this weekend may 2024 | Patrika News
OTT

OTT Web Series:  ओटीटी पर ये डरावनी फिल्में देखने के बाद पलकें झपकाने में भी लगेगा डर, देखें लिस्ट

Horror Web Series: ओटीटी पर कई ऐसी डरावनी फिल्में हैं जिन्हें देखने के बाद डर से आपकी हालत खराब हो जाएगी। आज आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ फिल्मों के नाम जिसे इस वीकेंड आप घर पर बैठ कर देख सकते हैं।

मुंबईMay 03, 2024 / 05:19 pm

Swati Tiwari

horror web series

ओटीटी पर देखें ये डरावनी फिल्में

 वीकेंड आने से पहले ही लोग ओटीटी पर वेब सीरीज ढूंढने लग जाते हैं। लोगों के बीच वेब सीरीज का क्रेज बढ़ता जा रहा है। अगर आप रोमांटिक, एक्शन और कॉमेडी वेब सीरीज देख कर थक चुके हैं तो आपको ये हॉरर वेब सीरीज जरूर देखना चाहिए। इन वेब सीरीज में डर के साथ कॉमेडी का भी तड़का देखने को मिलेगा।  


ऑल ऑफ अस आर डेड (All Of Us Are Dead)

इस सीरीज में एक स्कूल की कहानी दिखाई गई है जहां जॉम्बी वायरस फैलने के बाद छात्र एक के बाद जॉम्बी बन जाते हैं। स्टूडेंट एक-एक करके जॉम्बी बनने लगते है। ये वेब सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

द अनइनवाइटेड (The Uninvited)


ये फिल्म एक हॉन्टेड हाउस पर बनी है। इस फिल्म में एक लड़की काफी समय बाद मानसिक अस्पताल से घर लौटती है तो उसके साथ बहुत कुछ डरावना होता है। इस फिल्म को देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

कन्नमूची (Kannamuchi)

ये वेब सीरीज डरावनी सीरीज में से एक है। इस सीरीज में अकेली मां अपनी बहरी और गूंगी बेटी के साथ, बैंगलोर से चेन्नई आती है। दोनो एक अंधेरे और डरावने अपार्टमेंट में बस जाती है। इस अपार्टमेंट में कुछ दिनों बाद अजीब सी घटनाएं होने लग जाती हैं। इसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। आप ये वेब सीरीज जी5 (Zee5) पर देख सकते हैं।


भूतियापा (Bhootiyapa)

वेब सीरीज ‘भूतियापा’ की कहानी एक भूतिया घर के इर्द – गिर्द घूमती है। भूतिया घर के बारे में लोगों को तब पता चलता है जब कुछ लोग उस घर में रहने के लिए आते हैं। बाद में पता चलता है कि कुछ समय पहले एक विवाहित महिला के साथ गलत काम करके मार दिया जाता है। उस घर से भूत को भगाने एकमात्र तरीका होता है कि फिर से उसी घटना को रिपीट किया जाए।

Home / Entertainment / OTT News / OTT Web Series:  ओटीटी पर ये डरावनी फिल्में देखने के बाद पलकें झपकाने में भी लगेगा डर, देखें लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो