scriptDharmendra की ये फिल्म थी ब्लॉकबस्टर, 1 साल तक लोगों ने लाइन लगाकर देखी, बॉबी देओल भी थे इसमें | Dharmendra Blockbuster Movie Featuring His Son And Actor Bobby Deol | Patrika News
बॉलीवुड

Dharmendra की ये फिल्म थी ब्लॉकबस्टर, 1 साल तक लोगों ने लाइन लगाकर देखी, बॉबी देओल भी थे इसमें

Dharmendra Blockbuster Movie: बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र की कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जो लंबे समय तक सिनेमाघरों में लगी रही। इन्हीं में से एक फिल्म है ये।

मुंबईMay 04, 2024 / 11:49 am

Jaiprakash Gupta

Dharmendra Blockbuster Movie
Dharmendra Blockbuster Movie: बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र की कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जो लंबे समय तक सिनेमाघरों में लगी रही। इन्हीं में से एक फिल्म के बारे में हम आपको बताएंगे। इस फिल्म को करीब एक साल तक जनता ने लाइन लगाकर देखा था।

8 करोड़ की फिल्म ने कमाए 38 करोड़ रुपये

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar ने शुरू की Jolly LLB 3 की शूटिंग, अरशद वारसी ने वीडियो में की ये शिकायत



इस फिल्म का बजट करीब 8 करोड़ रुपये और इसने बॉक्स ऑफिस पर 28 करोड़ की कमाई की थी। ये उस साल की सबसे अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली दूसरी मूवी बन गई थी। इस फिल्म में धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल भी थे।
यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय की शादी से पहले बच्चन परिवार ने कर दी थी ये डिमांड, अभिषेक बच्चन भी कुछ नहीं कर पाए

सितारों से सजी थी फिल्म

इस फिल्म का नाम है ‘धरम वीर’ (Dharam Veer) है। ये फिल्म 1977 में आई और दर्शकों को इतनी पसंद आई की वो पूरे साल इसे देखने गए। इसमें धरम जी के अलावा जितेंद्र, जीनत अमान, नीतू सिंह, प्राण, जीवन और रंजीत जैसे स्टार्स थे।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

यह भी पढ़ें

मां नरगिस दत्त को याद कर रोने लगे संजय दत्त, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखा-आपकी याद आती है

बॉबी देओल ने निभाया था बचपन का रोल

इस फिल्म में धर्मेंद्र का लुक लोगों को काफी पसंद आया था। इसमें बॉबी देओल (Bobby Deol) ने उनके बचपन का रोल प्ले किया था। फिल्म को मनमोहन देसाई ने डायरेक्ट किया था। इसके प्रोड्यूसर थे सुभाष देसाई। इस मूवी को आज भी दर्शक टीवी पर देखना पसंद करते हैं। लोगों ने इसके दूसरे पार्ट की डिमांड भी की थी, मगर अभी तक वो इंतजार ही कर रहे हैं। 

Home / Entertainment / Bollywood / Dharmendra की ये फिल्म थी ब्लॉकबस्टर, 1 साल तक लोगों ने लाइन लगाकर देखी, बॉबी देओल भी थे इसमें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो