scriptTV एक्ट्रेस Dalljiet Kaur ने पति संग तलाक की खबरों के बीच लगाया सिंदूर, Photo हो रही वायरल | tv fame dalljiet kaur flaunted sindoor amidst rumours of separation with second husband | Patrika News
TV न्यूज

TV एक्ट्रेस Dalljiet Kaur ने पति संग तलाक की खबरों के बीच लगाया सिंदूर, Photo हो रही वायरल

दूसरी शादी के कुछ समय बाद इस टीवी एक्ट्रेस की तलाक की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस सिंदूर और मंगलसूत्र पहने हुए भी नहीं दिखती थीं, लेकिन अब इस एक्ट्रेस ने सिंदूर लगाए अपनी एक फोटो शेयर की है।

मुंबईMay 09, 2024 / 06:30 pm

Gausiya Bano

tv fame dalljiet kaur separation with husband

तलाक की खबरों के बाद अब सिंदूर लगाए दिखीं ये एक्ट्रेस

टीवी की यह फेमस एक्ट्रेस का पहले पति के साथ तलाक हो चुका है। इसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरी शादी की, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही तलाक की अफवाह सामने आने लगी। इन खबरों के बाद एक्ट्रेस दलजीत कौर मांग में सिंदूर नहीं लगाती थीं और मंगलसूत्र भी नहीं पहनती थीं, लेकिन आज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें वह सिंदूर लगाए हुई नजर आ रही हैं। इससे सब यही कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस दलजीत और उनके दूसरे पति के बीच सब कुछ ठीक है।

सिंदूर लगाए दलजीत कौर की फोटो

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी सिंदूर लगाए यही स्टोरी पोस्ट की है। उन्होंने बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी की थी, लेकिन इसी साल फरवरी में दोनों के अलग होने की खबरें सामने आने लगी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी, लेकिन उन्होंने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था। अब दलजीत ने सिंदूर लगाए अपनी फोटो शेयर की है, जिससे फैंस कयास लगा रहे हैं कि दलजीत और निखिल के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।
dalljiet kaur photo viral

Hindi News/ Entertainment / TV News / TV एक्ट्रेस Dalljiet Kaur ने पति संग तलाक की खबरों के बीच लगाया सिंदूर, Photo हो रही वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो