scriptजैस्मिन के बॉयफ्रेंड Aly Goni ने वर्जिनिटी पर उठे सवाल का दिया जवाब, बोले-  हां मैं… | Jasmin Bhasin Boyfriend Aly Goni said i am Virgin give proof from video fans shocked on instagram | Patrika News
TV न्यूज

जैस्मिन के बॉयफ्रेंड Aly Goni ने वर्जिनिटी पर उठे सवाल का दिया जवाब, बोले-  हां मैं…

Aly Goni On Virginity: एक्टर अली गोनी की वर्जिनिटी पर सवाल उठ रहे हैं। एक्टर ने अब चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका जवाब सुनकर फैंस भी हैरान रह गए हैं।

मुंबईMay 09, 2024 / 03:03 pm

Priyanka Dagar

जैस्मिन भसीन के बॉयफ्रेंड अली गोनी ने वर्जिनिटी पर दिया जवाब

जैस्मिन भसीन के बॉयफ्रेंड अली गोनी ने वर्जिनिटी पर दिया जवाब

Jasmine Bhasin And Aly Goni News: अली गोनी और जैस्मीन भसीन को टीवी का पावर कपल जाता है। दोनों अक्सर साथ में ही दिखाई देते हैं। पार्टी हो या कोई इवेंट दोनों साथ में ही हर जगह नजर आते हैं। अब ऐसे में अली गोनी के वर्जिनिटी पर सवाल उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर स्टार्स के जितने फैंस होते हैं उतने उन्हें ट्रोल करने वाले भी होते हैं। अली गोनी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। इंटरनेट पर जब एक्टर की वर्जिनिटी पर सवाल उठा तो उन्होंने इसका जवाब भी दिया और सबूत भी दिखाया। जिसे सुनकर कपल के फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा है।

अली गोनी ने वर्जिनिटी पर दिया चौंकाने वाला जवाब (Jasmine Bhasin And Aly Goni Virginity News)

अली गोनी और जैस्मिन भसीन दोनों को टीवी इंडस्ट्री में बेस्ट कपल का दर्जा मिला हुआ है। दोनों हाल ही में परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए थे। इससे साफ है कि कपल के रिश्ते को परिवार की मंजूरी भी मिल चुकी है। जल्द ही अली और जैस्मिन दोनों शादी करने वाले हैं। थोड़े समय पहले अली से मीडिया ने पूछा था कि उनका और जैस्मिन का साथ कब तक है? एक्टर ने कहा, “हम दोनों का साथ कब्र तक है।” दोनों के फैंस को अली का ये जवाब काफी पसंद आया था। अब सोशल मीडिया पर अली ने वर्जिनिटी पर जो कहा वह काफी हैरान करने वाला है।
यह भी पढ़ें
 

इंटीमेट सीन देते समय बॉलीवुड के ये 8 स्टार्स हुए बेकाबू, डायरेक्टर चिल्लाते रहे कट कट कट…

अली गोनी
अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस से बातचीत की थी। इस दौरान उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या आप वर्जिन हो? एक्टर ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘हां मैं वर्जिन हूं।’ इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस बात का सबूत भी फैंस के सामने पेश किया है। उन्होंने तुरंत अपने दोस्त मशहूर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की तरफ कैमरा किया और उनसे सवाल किया कि बताओ भाई क्या मैं वर्जिन हूं या नहीं? इस पर राहुल वैद्य ने सीरियस फेस बनाते हुए कहा, ‘मुझसे पूछो ये सच्ची वाला वर्जिन है, कौन-सा वाला वर्जिन है ये बाद में बताऊंगा।’ इसके बाद अली ने एक बार फिर कहा है कि वो वर्जिन हैं। अब फैंस ये सुनकर चौंक गए हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / जैस्मिन के बॉयफ्रेंड Aly Goni ने वर्जिनिटी पर उठे सवाल का दिया जवाब, बोले-  हां मैं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो