scriptशोएब-दीपिका के विला में आया भूत, पायल की झंकार, कुत्ते से रोने से सकपकाने लगा परिवार   | Dipika kakar Shoaib Ibrahim see bhoot in villa family scared stats reading dua for allah | Patrika News
TV न्यूज

शोएब-दीपिका के विला में आया भूत, पायल की झंकार, कुत्ते से रोने से सकपकाने लगा परिवार  

टीवी एक्टर दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को विला में भूत दिखा है। विला में भूत होने का कपल के व्लॉग चैनल ‘शोएब इब्राहिम ऑफिशल’ में खुलासा हुआ है।

मुंबईMay 09, 2024 / 08:10 am

Kirti Soni

Dipika kakar Shoaib Ibrahim

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

टीवी के फेमस स्टार्स दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने परिवार के साथ विला में एन्जॉय कर रहे थे। इसी बीच दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के पूरे परिवार को विला में भूत होने का आभास हुआ। परिवार ने पयाल की झंकार और कुत्तों के रोने की आवाज सुनी। इन सब संकेत से कपल के परिवार वाले डर गए और दुआ पढ़ने लगे। आइए बताते हैं क्या है पूरा माजरा।

शोएब-दीपिका के विला दिखा भूत

शोएब इब्राहिम अपने परिवार के साथ पिता का 60वां जन्मदिन मनाने एक विला में गए थे। उनके साथ अम्मी, खाला जान, दीपिका और रुहान के अलावा सबा और उनके शौहर साथ थे। कपल के परिवार ने पूरे दिन खूब मस्ती की। सबने साथ में मिलकर पूल में नहाया और एक दूसरे के ऊपर पूल का पानी फेंक कर एन्जॉय किया।
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के परिवार ने दोपहर में साथ मिलकर फुटबॉल और बैडमिंटन खेला। शाम होते ही सभी परिवार वाले गार्डन एरिया में केक कट करने के लिए और पिता की बर्थडे पार्टी एन्जॉय करने के लिया एक साथ इकट्ठा हुए। सभी लोग आपस में पूरे दिन के बारे में चर्चा कर रहे थे तभी अचानक पायल की आवाज आने लगी। थोड़ी देर बाद कुत्ते भीं रोने लगे। इन आवाजों को सुनने के बाद परिवार के होश उड़ गए। गार्डन एरिया में सभी लोगों के डर से पसीने छूटने लगे।
शोएब इब्राहिम के घर वाले ज्यादा डरने लगे तब एक्टर ने कैमरे में बताया की उन्होंनें अपने दोस्त अंकित के साथ मिलकर प्रैंक किया था। सबसे ज्यादा सबा डरी थी। शोएब ने अपने व्लॉग में कैमरे के जरिए सभी घरवालों को रिएक्शन्स भी कैप्चर करने की कोशिश की जो उनके व्लॉग चैनल में दिखाई दे रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / शोएब-दीपिका के विला में आया भूत, पायल की झंकार, कुत्ते से रोने से सकपकाने लगा परिवार  

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो