script2024 के लास्ट महीने में बंद हो सकते हैं ये टीवी शोज, देखें लिस्ट | Anupama to ye rishta kya kehlata hai serial may off by the end of december 2024 see the list | Patrika News
TV न्यूज

2024 के लास्ट महीने में बंद हो सकते हैं ये टीवी शोज, देखें लिस्ट

टीवी के टॉप शोज इस साल बंद हो सकती है। टीआरपी के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है ये टीवी सीरियल। इस लिस्ट में ‘अनुपमा’ से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे टीवी सीरियल के नाम शामिल हैं।

मुंबईMay 09, 2024 / 04:13 pm

Swati Tiwari

anupama

2024 के अंत तक बंद हो सकते हैं ये टीवा शोज

टीवी की सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो जल्द ही बंद हो सकता है। इसका कारण है टीआरपी। अब ये सीरियल छोटो पर्दे पर अपना धमाल नहीं दिखा पा रही हैं। लोग इन शोज के घीसी-पीटी स्टोरी से बोर हो गए हैं। कई शोज टीआरपी के लिए लीप का सहारा ले रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये सीरियल जल्द ही बंद हो सकते हैं।

अनुपमा (Anupama)

इस लिस्ट में पहले नंबर पर है सीरियल ‘अनुपमा’। टेलीविजन की दुनिया में टॉप पर चलने वाला ये सीरियल जल्द ही बंद हो सकता है क्योंकि इस शो कहानी से लोग बहुत बोर हो गए है। इसकी कहानी दर्शकों को अब बोरिंग लगने लगी है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

15 साल से चल रही इस सीरियल की बंद करने की डिमांड अक्सर होती रहती है। कहानी में अब तक चार जनरेशन की कहानी दिखाई जा चुकी है। फैंस अब इस शो को बंद करवाने की मांग कर रहे हैं। 2024 के अंत तक ये सीरियल बंद हो सकता है।

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

कुंडली भाग्य सीरियल की कहानी अब लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। टीआरपी के लिए मेकर्स लीप का सहारा ले रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये सीरियल जल्द ही बंद हो सकता है।

काव्या (Kavya)

टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imli) के बाद घर-घर में मशहूर हो चुकीं एक्ट्रेस सुंबुल (Sumbul) का यह सीरियल लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। ऐसे में हो सकता है कि 2024 के अंत तक ये भी सीरियल को बंद कर दिया जाए।

Hindi News/ Entertainment / TV News / 2024 के लास्ट महीने में बंद हो सकते हैं ये टीवी शोज, देखें लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो