scriptSai Pallavi Birthday: डॉक्टर से बनीं स्टार, ठुकराया फेयरनेस क्रीम का ऑफर, ऐसे शुरू हुई ‘ट्रू इंडियन ब्यूटी’ की एक्टिंग जर्नी | sai pallavi birthday is also a doctor rejected fairness cream offer of 2 crores sai pallavi as ramayana sita | Patrika News
टॉलीवुड

Sai Pallavi Birthday: डॉक्टर से बनीं स्टार, ठुकराया फेयरनेस क्रीम का ऑफर, ऐसे शुरू हुई ‘ट्रू इंडियन ब्यूटी’ की एक्टिंग जर्नी

साई पल्लवी अपनी दमदार एक्टिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं। लोगों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बहुत कम लोगों को पता है कि साई मल्टी टैलेंटेड हैं। साई एक्टिंग के अलावा कई चीजों में एक्सपर्ट हैं। आज वो अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं।

मुंबईMay 09, 2024 / 08:35 am

Prateek Pandey

Sai Pallavi Birthday

Sai Pallavi Birthday

Sai Pallavi Birthday: साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक साई पल्लवी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। अपनी भोली-भाली अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली साई का ना सिर्फ साउथ में टॉलीवुड में बल्कि बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैनबेस है।

मल्टी टैलेंटेड हैं साई

साई पल्लवी 9 मई, 1992 को जन्मी थीं। साई का जन्म तमिलनाडु के कोटागिरी में हुआ था। वो तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। बहुत कम लोग ही जानते हैं कि साई मल्टी टैलेंटेड हैं। साई ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि डांस में भी एक्सपर्ट हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी।
यह भी पढ़ें

शोएब-दीपिका के विला में आया भूत, पायल की झंकार, कुत्ते से रोने से सकपकाने लगा परिवार

8 भाषाओं में है महारथ

साई पल्लवी डॉक्टर भी हैं उन्होंने एक स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की पढ़ाई की है। साई पल्लवी को 8 भाषाएं भी बोलनी आती है। साई को मेडिकल की पढ़ाई करने के दौरान ही फिल्म का ऑफर मिल गया था। ‘प्रेमम’ मूवी से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उनकी मूवी ‘फिदा’ 2017 में रिलीज हुई थी। इसके बाद साई मिडिल क्लास अब्बाय, मारी 2, लव स्टोरी और श्यामसिंघा रॉय जैसी कई मूवीज में जबरदस्त एक्टिंग करती हुई नजर आईं।
यह भी पढ़ें

एक्टिंग के साथ बेचते हैं कपड़े, इंडस्ट्री में सालों तक नहीं मिला काम, जानें कौन है ये सुपरस्टार

ठुकराया था फेयरनेस क्रीम का 2 करोड़ का ऑफर

साई पल्लवी ने एक फेयरनेस क्रीम का 2 करोड़ रुपए का ऑफर ठुकरा दिया था। उस समय उन्होंने कहा था कि वो भारतीय हैं और उनका रंग सही है। ऐसे विज्ञापन लोगों और खासतौर से महिलाओं में गलत संदेश पहुंचाते हैं इसलिए वो ऐसे किसी कैंपेन का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं। साई पल्लवी के इस फैसले की खूब तारीफ हुई। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रू इंडियन ब्यूटी के नाम से बुलाने लगे थे।

साई का वर्कफ्रंट

साई पल्लवी इन दिनों नितेश तिवारी की मूवी रामायण को लेकर खूब चर्चा में हैं। इसमें वो मां सीता का रोल प्ले करेंगी वहीं रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में दिखाई देंगे।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Sai Pallavi Birthday: डॉक्टर से बनीं स्टार, ठुकराया फेयरनेस क्रीम का ऑफर, ऐसे शुरू हुई ‘ट्रू इंडियन ब्यूटी’ की एक्टिंग जर्नी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो