Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

VIDEO: लंदन में धू-धू कर जल रहा 24 मंजिला ग्रेनफेल टावर, कई परिवारों के फंसे होने की आशंका

Patrika news network Posted: 2017-06-14 09:40:13 IST Updated: 2017-06-14 12:01:30 IST
VIDEO: लंदन में धू-धू कर जल रहा 24 मंजिला ग्रेनफेल टावर, कई परिवारों के फंसे होने की आशंका
  • अचानक आग लगी आग से लोगों को अपार्टमेंट से बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। इमारत में करीब 120 फ्लैट हैं जिनमें करीब 120 परिवारों का रहना बताया जा रहा है।

लंदन।

लंदन की मशहूर 24 मंजिला ग्रेनफेल टावर में बुधवार सुबह अचानक से आग लग गई। 24 मंजिला इस बहुमंज़िला टावर के पूरी तरह से आग की चपेट में आने से मौके पर हडकंप की स्थिति बन गई।  

ब्रिटिश मीडिया के मुताबिक़ आग को बुझाने के लिए 40 से भी ज़्यादा फायर इंजन्स और लगभग 200 फायर फाइटर्स लगाए गए।  


बताया गया कि आग लगने का पैमाना इतना खतरनाक रहा कि आग की लपटें टावर की दूसरी मंज़िल से लेकर टॉप फ्लोर तक उठती नज़र आ रही थी।  मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि ग्रेनफेल टावर अपार्ममेंट में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। 

आग लगने के बाद उसके गिरने की आशंका भी जताई जा रही थी लिहाज़ा आग लगने के फ़ौरन बाद सुरक्षाकर्मियों ने इमारत के आसपास के रास्तों को सील कर दिया। 




जानकारी के मुताबिक़ ये टावर  एक रिहायशी इमारत है। अचानक आग लगी आग से लोगों को अपार्टमेंट से बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। इमारत में करीब 120 फ्लैट हैं जिनमें करीब 120 परिवारों का रहना बताया जा रहा है। 

लंदन फायर ब्रिगेड के असिस्टेंट कमिश्नर डैन डैली ने बताया कि राहत एवं बचाव चलाया जा रहा है। आग की लपटे इमारत के 100 मीटर दायरे तक फैली हुई हैं।   







rajasthanpatrika.com

Bollywood