Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

106 साल की ये अम्मा है भारत की सबसे बुजुर्ग यूट्यूबर, आपको भी पसंद आएगा इनका अंदाज

Patrika news network Posted: 2017-04-27 10:47:29 IST Updated: 2017-04-27 10:52:34 IST
106 साल की ये अम्मा है भारत की सबसे बुजुर्ग यूट्यूबर, आपको भी पसंद आएगा इनका अंदाज
  • आज के समय में इंटरनेट अपनी प्रतिभा दिखाने का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म है। इसी इंटरनेट की वजह से आंध्र प्रदेश की 106 वर्षीय मस्तनम्मा फेमस हो गई हैं।

जयपुर

आज के समय में इंटरनेट अपनी प्रतिभा दिखाने का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म है। इसी इंटरनेट की वजह से आंध्र प्रदेश की 106 वर्षीय मस्तनम्मा फेमस हो गई हैं। मस्तनम्मा भारत की सबसे बुजुर्ग यूट्यूबर हैं।


यूट्यूब पर मस्तनम्मा के काम की खूब तारीफ होती है। यूट्यूब पर उनके चैनल का नाम है कंट्री फूड। इसे मस्तनम्मा के पोते के. लक्ष्मण चलाते हैं। वे ही उनके वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट करते हैं।


मस्तनम्मा कुकिंग की शौकीन हैं। उन्हें खाना बनाना बेहद पसंद है, यदि उनके वीडियोज को देखें तो काम के प्रति उनका प्यार साफ नजर आता है। वे एकदम साधारण तरह से ये सब करती हैं।


मस्तनम्मा के चैनल में करीब 254,525 हजार सब्सक्राइबर हैं। साथ ही उनके हर वीडियो पर व्यूज भी खासी संख्या में हैं। उनके कई वीडियोज को तो एक मिलियन से भी अधिक बार देखा गया है। 


कंट्री फूड चैनल पर आपको मस्तनम्मा की शानदार रेसिपीज भी मिल जाएंगी। मस्तनम्मा को प्यार से सभी ग्रैनी कहते हैं। वे इसी नाम फेमस भी हैं। अब ग्रैनी अपने गांव की ही नहीं बल्कि यूट्यूब जगत की भी स्टार बन गई हैं।


हाल ही में मस्तनम्मा ने अपना बर्थ डे मनाया

rajasthanpatrika.com

Bollywood