इस स्टंटमैन ने मौत को दिया खुलेआम चैलेंज, एनाकोंडा के साथ किया पानी में स्‍टंट

Patrika news network Posted: 2017-04-12 18:03:17 IST Updated: 2017-04-12 18:03:17 IST
इस स्टंटमैन ने मौत को दिया खुलेआम चैलेंज, एनाकोंडा के साथ किया पानी में स्‍टंट
  • इस खेल के दौरान चार्ल्स एनाकोंडा को बड़े प्यार से सहलाते है। पानी के अंदर ऑक्‍सीजन की कमी के चलते चार्ल्स को थोड़ी-थोड़ी देर में एनाकोंडा के साथ पानी के बाहर सांस लेने आना पड़ता है।

नई दिल्ली।

हमारी ये दुनिया अजीबोगरीब लोगों और चीजों से भरी हुई है। कुछ लोग सामान्य स्थितियों में असामान्य काम करते हैं तो कुछ ऐसे काम कर लेते हैं जो असामान्य स्थितियों में सामान्य काम करके हैरत में डाल देते हैं। हम आपको आज एक ऐसे ही स्‍टंट मैन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एनाकोंडा के साथ पानी में स्‍टंट करके सभी को चौंका दिया।


कैलिफोर्निया के रहने वाले चार्ल्स ने 12 फुट लंबे और 45 किलो वजनी एनाकोंडा को पानी के अंदर अपने शरीर से लपेटा लिया। इन्हें एनाकोंडा के साथ पानी में तैरना काफी दिलचस्‍प लगता है। चार्ल्स एनाकोंडा के साथ करीब आधे घंटे तक यह खतरनाक स्टंट करते हैं। खेल के दौरान एनाकोंडा चार्ल्स के शरीर को गर्दन तक पूरी तरह से जकड़ा लेता है। उन्होंने बताया कि स्टंट में चिंता करने वाली कोई बात नहीं है। 


इस खेल के दौरान चार्ल्स एनाकोंडा को बड़े प्यार से सहलाते है। पानी के अंदर ऑक्‍सीजन की कमी के चलते चार्ल्स को थोड़ी-थोड़ी देर में एनाकोंडा के साथ पानी के बाहर सांस लेने आना पड़ता है। पर वो फिर से पानी के अंदर चले जाते हैं। 


चार्ल्स बताते हैं कि पानी के अंदर अगर आपके साथ कुछ भी गलत होता है तो आप गए समझिए। फ्री डाइविंग की ट्रेनिंग के कारण पानी में टिक पाते है। लगभग तीन मिनट पानी में रहने के बाद चार्ल्स सांस लेने के लिए बाहर आते है, और फिर अंदर चले जाते हैं। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood