सेक्स वर्कर को दिव्यांग भिखारी से हुआ प्यार, दिल को छू लेगी ये लव स्टोरी

Patrika news network Posted: 2017-05-17 08:37:33 IST Updated: 2017-05-17 08:37:33 IST
सेक्स वर्कर को दिव्यांग भिखारी से हुआ प्यार, दिल को छू लेगी ये लव स्टोरी
  • फेसबुक पर इन दिनों बांग्लादेश की एक लव स्टोरी वायरल हो रही है। इसमें प्रेमिका पूर्व सेक्स वर्कर है और प्रेमी एक अपाहिज भिखारी।

नई दिल्ली।

फेसबुक पर इन दिनों बांग्लादेश की एक लव स्टोरी वायरल हो रही है। इसमें प्रेमिका पूर्व सेक्स वर्कर है और प्रेमी एक अपाहिज भिखारी। बांग्लादेश के फोटोग्राफर आकाश ने अपने फेसबुक पेज पर 14 मई को एक तस्वीर के साथ इस खास लव स्टोरी को बयां किया है। 



इस पोस्ट के मुताबिक बांग्लादेश की सेक्स वर्कर रजिया बेगम को भिखारी अब्बास मिया से प्यार हो जाता है। इन दोनों की पहली मुलाकात का लम्हा भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।


दूल्हे ने दुल्हन के बारे में सुनी एेसी बात आैर लाैटने लगी बारात, संकटमोचक बनी पुलिस आैर बन गर्इ बात



एक दिन काफी बारिश हो रही थी, रजिया पेड़ के नीचे खड़ी थी। किसी वजह से रजिया उस समय रो रही थी, तभी उसकी नजर व्हीलचेयर पर बैठे एक भिखारी पर पड़ी। भिखारी नजदीक आया और रजिया के हाथों में 50 टका (बांग्लादेशी मुद्रा) दे दिया। 



पत्नी से सताए पतियों के लिए है ये आश्रम, जहां पूजा जाता है कौआ, दाखिले के लिए पूरी करनी होगी ये शर्त



रजिया के दिमाग में उस समय आया कि मेरे जीवन में ये पहला इंसान है जिसने बिना मेरा इस्तेमाल किए मुझे पैसे दिए हैं। रजिया उस भिखारी को दुनिया का सबसे अच्छा इंसान समझने लगी। बातचीत में पता चला कि अपाहिज होने के चलते उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी।


गजब स्टूडेंट्स का अजब हाल, कुलपति से पूछा सवाल- कब होगी सलमान की शादी?



दोनों ने एक-दूसरे की तरफ हाथ बढ़ाया और फिर एक साथ रहने को तैयार हो गए। कुछ ही दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली। रजिया के हवाले से आकाश ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, वह खुद को अब किसी से प्यार करने करने के काबिल नहीं समझती थी, लेकिन मरते दम तक भिखारी अब्बास का व्हीलचेयर आगे बढ़ाना चाहती है। अब दोनों की शादी के चार साल हो गए हैं।



rajasthanpatrika.com

Bollywood