Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

इस मंदिर में बह निकले हनुमानजी की आँखों से आंसू, लोगों को सताने लगी चिंता!

Patrika news network Posted: 2017-03-12 13:32:37 IST Updated: 2017-03-12 13:32:37 IST
इस मंदिर में बह निकले हनुमानजी की आँखों से आंसू, लोगों को सताने लगी चिंता!
  • भगवान अक्सर कोई ना कोई ऐसा चमत्कार दिखाते रहते हैं जिससे कि उनके भक्तों का उन पर विश्वास बना रहे...

ईश्वर के चमत्कार हर युगों में देखने को मिलते हैं। अब चाहे कलयुग ही क्यों न हो। भगवान अक्सर कोई ना कोई ऐसा चमत्कार दिखाते रहते हैं जिससे कि उनके भक्तों का उन पर विश्वास बना रहे। कुछ ऐसा ही चमत्कार उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद में एक हनुमान मंदिर में देखने को मिला है। ख़बरों के अनुसार यहां पर स्थित एक हनुमान जी के मंदिर में भगवान हनुमानजी की आंखों से आंसू बह निकले।


हनुमान जी की आंखों से आंसू बहने की बात सुनकर वहां बड़ी संख्या में भक्तों का हुजूम लग गया। मंदिर में बजरंग बली के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जुट गई, जिसके बाद वहां पुलिस बल तक तैनात किया गया।


खबरों के अनुसार यहां जब कुछ लोगो ने बजरंग बली की मूर्ती से आंसू निकलते देखें तो उन लोगो ने आंसू पोछ दिए, लेकिन फिर भी इसके बाद से लगातार आंसू बहते ही रहे, ये बात आसपास के लोगों को बताई गई तो इस घटना को देखने के लिए लोगों का हुजूम लग गया।


यहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि हनुमान जी की आंखों से आंसू बहने का अर्थ है कि हनुमान जी किसी बात से दुखी है इसलिए उनकी आंखों में आंसू निकल रहे है।


बताया जाता है कि इस तरह से हनुमान जी की आंखों से आंसू बहने की घटना 5 साल पहले भी एक मंदिर में हो चुकी है। जब हनुमान जी की आंखों में आँसू देखे गए थे तब उस मंदिर के पुजारी की मौत हुई थी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood