पत्‍नी के साथ बलपूर्वक यौन संबंध बनाकर, पति दिखा रहा था LIVE

Patrika news network Posted: 2017-04-13 18:50:14 IST Updated: 2017-04-13 18:50:14 IST
पत्‍नी के साथ बलपूर्वक यौन संबंध बनाकर, पति दिखा रहा था LIVE
  • आरोपी ने स्‍वीकारा कि वह बचपन से पोर्न एडिक्‍ट है। यह सब वह धन के लालच में कर रहा था। 33 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपनी पत्‍नी के साथ बलपूर्वक यौन संबंध बनाकर उसे पोर्न वेबसाइट पर दिखा रहा था।

नई दिल्ली।

समाज में यौन अपराधों की क्रूरता दिन-ब-दिन अमानवीय स्तर छूती जा रही है। पुलिस, प्रशासन और न्याय का रोल किसी भी अपराधिक घटना के हो गुजरने के बाद ही शुरू होता है। याने मूलतः यौन अपराध को होने से पहले रोका नहीं जा सकता। कठोरतम न्याय व्यवस्था का भय ही शायद ऐसे अपराधों को थोड़ा कम कर सकता है।


 

साइबर क्राइम पुलिस को एक साफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि कुछ पोर्न साइट्स पर कोई व्‍यक्ति दो लोगों के यौन संबंध बनाते हुए वीडियो पोस्‍ट कर रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में जांच करने पर पता चला कि यह वीडियो एक ख्‍यात पोर्न वेबसाइट पर एक व्‍यक्ति के बेडरूम से लाइव स्‍ट्रीम के जरिये पोस्‍ट किया गया था।


आरोपी ने स्‍वीकारा कि वह बचपन से पोर्न एडिक्‍ट है। यह सब वह धन के लालच में कर रहा था। 33 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपनी पत्‍नी के साथ बलपूर्वक यौन संबंध बनाकर उसे पोर्न वेबसाइट पर दिखा रहा था। पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसने लैपटॉप को इस तरह रखा था कि यौन संबंध बनाते समय वह लाइव दिखता रहे। पत्‍नी को चकमा देने के लिए उसने उसी समय लैपटॉप पर एक फिल्‍म भी चला रखी थी।


हालांकि पिछले सप्‍ताह उसे गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन पुलिस ने अभी मामले को अधिक उजागर नहीं किया है ताकि पीडि़ता व उसके परिवार की पहचान गुप्‍त रखी जा सके।

rajasthanpatrika.com

Bollywood