गजब! नितीश राज में शराबी चूहों की मौज, गटक गए 45 करोड़ रुपये की शराब

Patrika news network Posted: 2017-05-05 18:20:19 IST Updated: 2017-05-05 18:20:19 IST
गजब! नितीश राज में शराबी चूहों की मौज, गटक गए 45 करोड़ रुपये की शराब
  • पुलिस मालखाने में रखी करीब 9 लाख लीटर से अधिक शराब के चूहों द्वारा गटक जाने का मामला प्रकाश में आया है।

बिहार।

बिहार में पूर्ण शराबबंदी 5 अप्रैल, 2016 को लागू हुई थी। इस एक साल में बिहार के विभिन्न हिस्सों से पुलिस और उत्पाद विभाग ने तकरीबन 5 लाख लीटर विदेशी शराब जब्त की है। यहां की पुलिस ने शराब को लेकर अजीब बयान दिया। अब आम आदमी नहीं बल्कि चूहे शराबी हो गए हैं। जी हां, भले ही आप विश्वास न करें। मगर पुलिस का दावा यही कह रहा है। 



एसएसपी मनु महाराज ने बुलाई थी बैठक...

ये खबर मीडिया में आने के बाद आला अधिकारियों के हाथ-पैर फुलने लगे है। दरअसल, एसएसपी मनु महाराज ने पटना नगर निगम चुनावों को देखते हुए सभी थानेदारों की बैठक बुलाई थी। जब बैठक चल रही थी तो मनु महाराज ने थानेदारों से पूछा कि जब्त शराब में कमी क्यों आ रही है। कुछ थानेदारों ने बताया कि करोड़ों की शराब को चूहे पी गए। 


 

एसएसपी मनु महाराज को आया गुस्सा...

बिहार के एसएसपी मनु महाराज इस बात को सुनकर आश्चर्यचकित रह गए लेकिन फिर उन्हें इस पर गुस्सा भी आया। उन्होंने सभी थानेदारों को आदेश दिया कि वह जल्द से जल्द अपने मालखाने में रखी शराब को बचाने का इंतजाम करें। 




एसएसपी मनु महाराज को इस बात का है शक...

मनु महाराज को इस बात का शक है कि कहीं थानों के मालखाने में रखी शराब पुलिस वाले तो नहीं गटक रहे हैं, इसलिए यह आदेश भी दिया कि अब सभी थानेदारों का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट किया जाएगा। वहीं यह भी कहा गया है कि अगर इस मामले में कोई दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 



इधर बीजेपी ने राज्य पुलिस पर ली चुटकी...

इस मामले में बीजेपी ने राज्य पुलिस पर चुटकी ली है। विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने शुक्रवार का कहा कि सरकार को शराबी चूहों पर कार्रवाई करनी चाहिए। यह देखना चाहिए कि वे कौन से चूहे हैं जो शराब के शौकीन हो गए हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood