घोड़ी पर नहीं.. यहां शेर पर बैठकर पहुंचा दूल्हा, ज़बरदस्त VIRAL हो रहा वीडियो, आप भी ज़रूर देखें

Patrika news network Posted: 2017-03-19 11:10:07 IST Updated: 2017-03-19 11:10:07 IST
  • इस वीडियो में दूल्हा घोड़ी या गाड़ी पर नहीं बल्कि शेर की सवारी करते हुए नज़र आ रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कराची।

अक्सर आपने दूल्हे को घोड़ी या फिर ज़्यादा से ज़्यादा हाथी पर बैठकर बरात में आते देखा होगा। लेकिन क्या कभी आप ये सोच सकते हैं कि कोई दूल्हा जंगल के राजा यानी शेर के ऊपर बैठकर एंट्री मारे। 

बात भले ही अटपटी लग रही होगी, लेकिन कुछ ऐसा ही वाक्य सच में हुआ है पाकिस्तान में। यहां हाल ही में एक दूल्हे ने अपनी शादी में ऐसी एंट्री मारी कि लोगों के होश उड़ गए। 

इस तरह से दूल्हे की एंट्री का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में दूल्हा घोड़ी या गाड़ी पर नहीं बल्कि शेर की सवारी करते हुए नज़र आ रहा है।  


READ: किन्नर भी करते हैं एक रात के लिए शादी, दूसरे दिन हो जाते हैं विधवा!



दरअसल, शेर को पिंजरे में बंद कर उस पिंजरे के ऊपर सवार होकर दूल्हे की एंट्री हुई है।  पाकिस्तान के मुल्तान के शेख मोहम्मद ने शादी समारोह में पहुंचने के लिए इस अनोखी अदा से सबका ध्यान खींच लिया। लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की काफी नाराजगी झेलनी पड़ी। 


READ: गजब है ये गांव! इस गांव में सभी घर हैं महिला के नाम पर



इस वीडियो को पाकिस्तान के ARY न्यूज ने अपलोड किया है। बारात में करीब 15 हज़ार मेहमान पहुंचे थे। इस भव्य शादी में काफी खर्चा भी हुआ था। दूल्हा भी सोने के गहनों से लदा हुआ था। दुल्हन के घर वालों ने 5 करोड़ रुपये दहेज में दिए थे। 


रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के टैक्स डिपार्टमेंट ने परिवार को अनौपचारिक नोटिस भेजा है और 24 मार्च तक जवाब मांगा है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood