मासूम ने कहा, जल्दी आओ मां ने एलियन को जन्म दिया है

Patrika news network Posted: 2017-03-16 17:24:24 IST Updated: 2017-03-16 17:24:24 IST
मासूम ने कहा, जल्दी आओ मां ने एलियन को जन्म दिया है
  • 8 साल की बेटी कायरा ने एंबुलेंस के लिए इमरजेंसी नंबर पर फोन किया और कहा कि उसकी मां ने अभी अभी घर के डोरमैट पर एक एलियन को जन्म दिया है

नई दिल्ली।

दरअसल, महिला की डिलीवरी में अभी दो सप्ताह बाकी थे, लेकिन उसे अचानक ही प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। महिला ने घर के डोरमैट पर ही बच्चे को जन्म दे दिया। घर में मौजूद 8 साल की बच्ची ने जब मां को इस हालत में देखा तो उसने फौरन इमरजेंसी नंबर पर फोन कर कहा कि उसकी मां ने एलियन को जन्म दिया है, उसे फॉरन मदद की जरूरत है।


26 वर्षीय कैनटीला एडमंड ने डिलीवरी की तारीख से करीब 10 दिन पहले ही बेटी ईवा को जन्म दिया। बच्चे को देखते ही उसकी 8 साल की बेटी कायरा ने एंबुलेंस के लिए इमरजेंसी नंबर पर फोन किया और कहा कि उसकी मां ने अभी-अभी घर के डोरमैट पर एक एलियन को जन्म दिया है, लेकिन उसकी चचेरी बहन ने उसे सही  करते हुए कहा कि एलियन नहीं मां ने मेंढ़क को जन्म दिया है। बच्ची ने फौरन ही मां को तौलिया और पानी लाकर दिया। 



कैनटीला ने बताया कि जब उन्हें प्रसव पीड़ा शुरू हुई तो कायरा और उसकी बहन सो रही थी, लेकिन रात करीब 10 बजे उन्हें पीड़ा शुरू हो गई। मां की आवाज सुनकर दोनों बच्चियां जब बाहर आई तो मां को दर्द में देखकर परेशान हो गई। वहीं डोर मैट पर उन्होंने एक छोटे से बच्चे को देखा, तो उसे पहले एलियन और फिर मेंढ़क समझ लिया, हालांकि बाद में उन्हें पता चला कि वो उनकी छोटी बहन है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood