video: शराब ठेके पर महिलाओं ने जमकर की तोडफ़ोड़, एक दर्जन से ज्यादा महिलाओं को लिया हिरासत में

Patrika news network Posted: 2017-04-14 16:37:46 IST Updated: 2017-04-14 17:18:59 IST
  • प्रतापनगर थाना क्षेत्र के धोली मगरी बस्ती में लगे शराब ठेके का विरोध करते हुए महिलाओं ने जमकर तोडफ़ोड़ भी बस्ती में लगे शराब ठेके को हटाने की मांग की ।

उदयपुर.

प्रतापनगर थाना क्षेत्र के धोली मगरी बस्ती में लगे शराब ठेके का विरोध करते हुए महिलाओं ने जमकर तोडफ़ोड़ भी बस्ती में लगे शराब ठेके को हटाने की मांग की । आबकारी विभाग, पुलिस ठाणे और कलक्टर को इसकी शिकायत कर विरोध किया की बस्ती में शराब ठेका हटाया जाए। लेकिन जब इस पर कार्यवाही नहीं हुई तो क्षेत्र की महिलाएं एकजुट होकर ठेके पर पहुंच गई और तोडफ़ोड़़ शुरू कर दी। 


शराब ठेके में तोडफ़ोड़ होती देख सेल्स मेन भाग गया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और करीब एक दर्जन से ज्यादा महिलाओं को हिरासत में लेकर थाने ले आए। महिला कांस्टेबलों ने मौके पर महिलाओं को पकड़ते हुए उनसे मारपीट भी की जिसके वीडियो सामने आ गए। क्षेत्र की महिलाओं ने कहा कि बस्ती में ठेका लगने से उन्हें काफी  परेशानी होती है। बच्चे महिलाएं बाहर नहीं निकल पाते हैं। 


READ MORE: शराबबंदी : घूंघट से निकल रही शराबबंदी की बुलंद आवाज, महिलाएं एकजुट

थाना इंचार्ज प्रोबेशनर आईपीएस दीपक यादव मामले की जांच कर रहे हैं। यादव ने कहा कि शराब ठेका पहले हाईवे के थोड़ा नजदीक था जिसे नियमों के तहत दूर हटना ही था। इस बस्ती में ठेका संचालित करने का विरोध था जिस पर शिकायत सामने आते ही आबकारी से जानकारी मांगी लेकिन आबकारी पुलिस को ठेके की हाईवे से दूरी की रिपोर्ट दे उससे पहले ही महिलाओं ने तोडफ़ोड़ कर दी। महिलाओं को आईपीसी की धारा 452 में में गिरफ्तार किया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood