Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

video: स्कूल में घुसा पैंथर, बकरी का शिकार कर पेड़ पर लटका गया खाल, भाग कर कमरों में बंद हुए बच्चे

Patrika news network Posted: 2017-03-11 12:28:57 IST Updated: 2017-03-11 16:55:58 IST
  • उभयेश्वर से आगे पिपलिया गांव में शुक्रवार तड़के एक पैंथर ने चार बकरियों का शिकार कर लिया, वहीं सुबह 11.30 बजे करीब में स्थित स्कूल में आ धमका जिससे वहां हड़बड़ी मच गई और सब इधर-उधर भागे।

उदयपुर.

उभयेश्वर से आगे पिपलिया गांव में शुक्रवार तड़के एक पैंथर ने चार बकरियों का शिकार कर लिया, वहीं सुबह 11.30 बजे करीब में स्थित  स्कूल में आ धमका जिससे वहां हड़बड़ी मच गई और सब इधर-उधर भागे। बाद में कक्षा-कक्षों में उन्होंने छिपकर किवाड़ अंदर से बंद कर दिए। 

उच्च प्राथमिक विद्यालय, पिपलिया में पैंथर का जोड़ा घुस गया, जिन्हें देखकर स्टाफ व बच्चे घबरा गए। शोर मचते ही मैदान में खेल रहे बच्चे कक्षाओं की तरफ भागे और किवाड़ बंद कर दिए। कुछ देर के बाद पैंथर वहां से चले गए। अध्यापक किशन सोनी ने बताया कि पैंथर कई बार स्कूल में आ जोता है, हमने बच्चों व अभिभावकों को भी सावधानी रहने के लिए कह रखा है। 

READ MORE: VIDEO: पिंजरे में कैद हुआ पैंथर, वनविभाग की टीम ने पकड़ा और दूर छोड़ा

क्षेत्रवासियों ने बताया कि इस क्षेत्र में पैंथर की गतिविधियां बनी रहती है। आसपास के क्षेत्र में 10 से ज्यादा पैंथर सपरिवार रहते हैं और आए दिन आबादी में आकर शिकार करते हैं। शुक्रवार तड़के गांव के अनदा गमेती की तीन बकरियों और खालू की एक बकरी को मार दिया। इनमें से एक बकरी को तो मारकर पैंथर ने पेड़ पर लटका दिया। ग्रामीणों ने वन विभाग से पैंथर को पकड़ कर उन्हें राहत देने की मांग की है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood