अवैध ड्रग्स कारोबार: अनिल मलकानी सहित सभी आरोपितों को भेजा न्यायिक अभिरक्षा में, अगली सुनवाई 17 को

Patrika news network Posted: 2016-12-02 14:45:17 IST Updated: 2016-12-02 18:55:45 IST
  • तीन हजार करोड़ की नशीली गोलियों के नेटवर्क में केन्द्रीय उत्पाद एवं सीमा शुल्क की राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) टीम ने शुक्रवार को न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे मास्टर माइंड सुभाष दूदानी व पांच अन्य के साथ अनिल मलकानी को जिला न्यायालय में पेश किया।

उदयपुर.

तीन हजार करोड़ की नशीली गोलियों के नेटवर्क में  केन्द्रीय उत्पाद एवं सीमा शुल्क की राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) टीम ने शुक्रवार को न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे मास्टर माइंड सुभाष दूदानी व पांच अन्य के साथ अनिल मलकानी को जिला न्यायालय में पेश किया। गौरतलब है कि डीआरआई टीम गुरुवार को प्रतापनगर निवासी अनिल मलकानी को लेकर उदयपुर पहुंच गई थी।  

कोर्ट में सभी अभियुक्तों मास्टर माइंड सुभाष दूदानी, उसके भतीजे रवि दूदानी, निर्मल ऊर्फ टीनू दूदानी, मुंबई के परमेश्वर व्यास व अतुल महात्रे को बख्तरबंद गाड़ी में लाया गया जबकि अनिल मलकानी को डीआरआई निजी गाड़ी में लेक र आई। सभी को कोर्ट में जज के समक्ष पेश किया गया

READ MORE: अंडरवल्र्ड डॉन दाउद का केस लडऩे वाले श्याम केसवानी अब लड़ेंगे ड्रग माफिया दूदानी के लिए


सरकारी वकील ने अनुसंधान में समय लगने की बात कही। ऐसे में सभी अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।  मामले की अगली सुनवाई17 दिसंबर को नियत की गई है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood