Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

video: #KhulkeKheloHoli यहां गब्बर बने आईजी तो बसंती बने सीआई...गब्बर ने कहा, जब तक बजेगी ताली, तब तक थिरकेंगे पैर

Patrika news network Posted: 2017-03-14 17:25:30 IST Updated: 2017-03-14 18:05:48 IST
  • धुलेंडी के दूसरे दिन मंगलवार को शहर की पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों ने जवानों के साथ जमकर होली खेली।

उदयपुर.

धुलेंडी के दूसरे दिन मंगलवार को शहर की पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों ने जवानों के साथ जमकर होली खेली। इसमें डीजे और ढोल पर कलाकारों के साथ सभी ने खूब ठुमके लगाए। 


होली का दूसरा दिन पुलिसकर्मियों के नाम ही होता है। ऐसे में इस दिन का पूरा लुत्फ पुलिसकर्मियों ने उठाया। पुलिस लाइन में होली में सभी शामिल हुए। सभी ने एक-दूसरे को सिर ने पांव तक रंग दिया। इसमें टाइगर (एसपी)और लॉयन (आईजी) के साथ जवानों ने भी होली खेली। इस मौके पर आईजी ने अलग-अलग रैंक के हिसाब से सभी से नृत्य कराए। साथ ही सबसे अच्छे नृत्य करने वालों को ईनाम में पकौड़ी दी।


READ MORE: Video: #KhulkeKheloHoli मुगलों पर जीत की खुशी में यहां खेली जाती है बारूद की होली, आज गरजेंगी बंदूकें और तोपें, सालों से कायम है परंपरा

इसमें लॉयन ने गब्बर की तरह जवानों से कहा कि जब तक आप ताली बजाते रहेंगे, तब तक सीआई (बसंती) के पांव नहीं रूकेंगे। इस पर जवानों ने खूब देर तक ताली बजाई और देर तक सीआई थिरकने के लिए मजबूर हुए। सभी ने इस मौके का फायदा उठाया और जमकर नृत्य करने के लिए मजबूर कर दिया। बाद में जवानों के साथ आईजी भी बॉलीवुड गीतों के अलावा मोदी के गीतों पर थिरके। यहां तक कि मीडियाकर्मियों को भी खूब नचाया। पुलिस लाइन में होली मनाने के बाद सभी अधिकारियों ने अपने-अपने थानों में भी होली खेली। इस दौरान भी सभी डीजे पर जमकर थिरके।

rajasthanpatrika.com

Bollywood