Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

हम MP जाएंगे और किसानों से मिलेंगे, जिसे रोकना है रोक लें: हार्दिक पटेल

Patrika news network Posted: 2017-06-12 20:56:01 IST Updated: 2017-06-12 21:35:30 IST
  • हार्दिक पटेल का डबोक व प्रतापगनर चौराहे पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। पटेल कल मंदसौर के लिए रवाना होंगे।

उदयपुर.

गुजरात पाटीदार आंदोलन के संयोजक एवं पटेल नव निर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा कि आज सबसे ज्यादा देश में किसान पिस रहा है। किसान सबसे ज्यादा परेशान है। मजदूरी करे किसान, सबसे ज्यादा मेहनत करे किसान लेकिन महंगाई की मार ने उनका ही जीना मुहाल कर दिया है। तमिलनाडू में किसानों ने पीएमओ के सामने हाल ही प्रदर्शन किया था। वे पेशाब पी रहे हैं तो चूहे खा रहे हैं, लेकिन सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। 



हार्दिक पटेल सोमवार शाम को अपने समर्थकों के भारी-भरकम काफिले व गुजरात पुलिस के जाप्ते के साथ गुजरात से उदयपुर पहुंचे थे। उनका प्रतापनगर चौराहे व डबोक पहुंचने पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। शाम को डबोक के नामरी गांव में हुई सभा में हार्दिक ने संबोधित करते हुए का कि जो एमपी में किसानों के साथ हुआ गलत हुआ। हमारा एक किसान की जान जाएगी तो आपके दो विधायक वहां से जाएंगे।  भले ही ये एमपी की बात हो या राजस्थान की इस लड़ाई में सबको साथ मिलकर लडऩा पड़ेगा। इस लड़ाई में सहयोग दें। जब आप जागरूक होंगे  तब सरकार भी जागरूक होगी।



READ MORE: किराये के मकान में हो रहा था ये अवैध धंधा, पुलिस ने किया भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

हार्दिक पटेल मंदसौर किसान आंदोलन में  पुलिस की गोली से मारे गए किसानों के परिवार से मिलने जा रहे हैं। इस बारे में पटेल ने कहा कि हमें जानबूझकर रोकने की कोशिश की जा रही है। वहां पर पहले से ही पुलिस तैनात की जा रही है, जैसे आतंकवादी हाफिज घुस रहा हो। लेकिन जिनका रोकने का काम है वो रोकें, कल हम मंदसौर जाएंगे और किसानों के परिवारों से मिलेंगे। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood