VIDEO: UP में खत्म हुआ गुंडाराज, भाजपा को यूपी में मिले प्रचंड बहुमत पर बोले गृहमंत्री कटारिया

Patrika news network Posted: 2017-03-11 19:14:51 IST Updated: 2017-03-11 19:15:24 IST
  • कटारिया ने कहा कि राजनीति जिन मुद्दों के लिए की जानी चाहिए थी अब उन्ही मुद्दों पर होगी। अब तक यूपी में गुंडाराज चल रहा था जो कि अब समाप्त हो जाएगा।

उदयपुर.

उत्तर प्रदेश में जिस तरह से विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आए हैं उसके बाद पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। यूपी में मोदी ने जमकर प्रचार-प्रसार किया। उसके परिणाम यह रहे कि अब यूपी में भाजपा को भारी बहुमत मिला। भाजपा की इस जीत के बाद प्रदेश के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी। 


READ MORE: भाजपा की जीत की खुशी में बीच सड़क नाचे सलूंबर विधायक, कार्यकर्ता भी मोदी के गीतों पर थिरके

कटारिया ने कहा कि राजनीति जिन मुद्दों के लिए की जानी चाहिए थी अब उन्ही मुद्दों पर होगी। अब तक यूपी में गुंडाराज चल रहा था जो कि अब समाप्त हो जाएगा। कटारिया ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि साफ -सुथरी ईमानदार और समर्पित भाव की थी जो कि इस चुनाव में दिखाई दी है। राजनीति सेवा करने के लिए होती है न कि राज करने के लिए। इस बात को मोदी ने बखूबी आगे बढ़ाया है। अब देश की जनता जो भाजपा को बहुमत दिया है उस पर मोदी खरा उतरने की कोशिश करेंगे। वहीं प्रदेश के सहकारिता मंत्री अजय सिहं किलक ने यूपी की जीत को आम आदमी की जीत बताई और कहा कि जिस तरह से जनता ने भरोसा जताया है अब आगे विकास की राह खुल जाएगी और भाजपा का सबका साथ और सबका विकास का नारा सही हो पाएगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood