video- पूर्व पार्षद सम्मान समारोह: 100 पार्षद हुए सम्मानित, कटारिया ने मौजूदा पार्षदो को ईमानदारी से कार्य करने की दी सलाह

Patrika news network Posted: 2017-03-19 13:47:58 IST Updated: 2017-03-19 13:47:58 IST
  • नगर निगम की और से पूर्व पार्षदों का सम्मान समारोह रखा गया। निगम से सुखाड़िया सभागार के लोकार्पण समारोह के तहत यह आयोजन हुआ। इस आयोजन में मुख्य अतिथि यूडीएच मिनिस्टर श्रीचंद कृपलानी थे,गृहमंत्री गुलाबचंद जी कटारिया उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी भी समारोह में मौजूद रहे।

उदयपुर

नगर निगम की और से पूर्व पार्षदों का सम्मान समारोह रखा गया। निगम से सुखाड़िया सभागार के लोकार्पण समारोह के तहत यह आयोजन हुआ। इस आयोजन में मुख्य अतिथि यूडीएच मिनिस्टर श्रीचंद कृपलानी थे,गृहमंत्री गुलाबचंद जी कटारिया उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी भी समारोह में मौजूद रहे। इस समारोह में किरण माहेश्वरी,युधिष्ठर कुमावत रविन्द्र श्रीमाली, रजनी डांगी, को भी पूर्व पार्षद सभापति महापौर के नाते सम्मानित किया गया। प्रथम बोर्ड के वयोवृद्ध पूर्व पार्षद यह सम्मान पाकर भावुक भी हो गये। समारोह में कांग्रेस बीजेपी और निर्दलीय पूर्व पार्षद सम्मान लेने उपस्थित थे।


READ MORE: [email protected]: पलटा मौसम, हुई बारिश,किसानों को होगा नुकसान, जानें कहां कैसा रहा मौसम का हाल, वीडियो


 समारोह में ग्रमीण विधायक फूलसिंह मीणा महापौर चंद्र सिंह कोठारी भी मौजूद थे। इस मोके पर कटारिया ने अपने उद्बोधन में शहर में अब तक कायम रहे भाजपा बोर्ड के कामकाज की सराहना की और मौजूदा पार्षदों को ईमानदारी के साथ अपने  काम के प्रति गंभीर रहने को भी कहा। करीब 100 पूर्व पार्षदों को सम्मानित किया गया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood