Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

VIDEO: बांसवाड़ा में तनाव बरकरार, आगजनी तोड़फोड़, लगा कर्फ्यू, आईजी सहित कई अधिकारी मौके पर

Patrika news network Posted: 2017-05-12 14:49:49 IST Updated: 2017-05-12 14:53:25 IST
  • बांसवाड़ा के दो गुटों के बीच उपजे तनाव के बाद स्थिति नियंत्रण में लेने के लिए कर्फ्यू लगा दिया गया है। इस बीच पुलिस हालात बिगड़ने की सूचना पर पुलिस महा निरीक्षक आनन्द श्रीवास्तव बिना कार्यालय गए मौका स्थल पर पहुंचे।

उदयपुर

बांसवाड़ा के दो गुटों के बीच उपजे तनाव के बाद क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है। आगजनी तोड़फोड़ पथराव की घटना में काफी नुकसान हुआ है। पुलिस ने हालात को काबू करने के लिए आंसूगैस के गोले भी दागे। हालात बेकाबू होने पर उदयपुर, डूंगरपुर, व खेरवाड़ा से बटालियन मौके पर पहुंची है। पुलिस ने अब तक मौके से दोनों ही पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लिया है।



स्थिति नियंत्रण में लेने के लिए कर्फ्यू लगा दिया गया है। इस बीच हालात बिगड़ने की सूचना पर पुलिस महा निरीक्षक आनन्द श्रीवास्तव, एसपी कालूराम रावत मौके पर डटे होकर और हालात को काबू करने के प्रयास में जुटे हुए है।


READ MORE: राजसमंद: पुलिस जीप में जिन्दा जले चालक का ढाई घंटे बाद निकाला अधजला शव, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुर्दाघर में रखवाया, वीड़ियो


घटनाक्रम के बाद मुख्यमंत्री व गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया ने घटना के हालात जाने और आवश्यक दिशानिर्देश दिए। आईजी ने राजसमंद और उदयपुर पुलिस बल व अधिकारियों को भी तैयार रहने के आदेश दिए है।

गौरतलब है कि बांसवाड़ा शहर के कालिकामाता-खाटवाड़ा इलाके में गुरुवार रात दो गुटों में संघर्ष हो गया । दोनों पक्षों में पांच स्थानों पर पथराव हुआ, तलवारें चली। आक्रोशित लोगों ने दो बाइक को आग लगा दी और पुलिस का कैमरा तोड़ दिया। संघर्षरत लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया और आंसू गैस के गोले दागे। हालात को देखते हुए जिला मजिस्ट्रेट ने शहरमें धारा 144 लगा दी। संघर्ष में कुछ लोगों को चोटें आने की भी जानकारी है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood