Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

video: कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन : बीजेपी लोगों को मूर्ख बना कर सरकार में आई, अब हमें सबक सिखाना है

Patrika news network Posted: 2017-07-17 15:10:36 IST Updated: 2017-07-17 15:14:40 IST
  • - उदयपुर में महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष रेहाना रियाज ने साधा बीजेपी पर निशाना

उदयपुर.

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष रेहाना रियाज ने कहा कि मेवाड़ में कांग्रेस को बहुत मजबूती मिलती आई है और अब हमें बांसवाड़ा में राहुल गांधी की सभा में ताकत दिखानी होगी। बीजेपी वालों ने लोगों को मूर्ख बनाया है और अब हमें उनको सबक सिखाना है।



READ MORE: रेडियो में शॉर्ट सर्किट से हुआ था धमाका, नहीं मिले विस्फोटक के कोई साक्ष्य



वे सोमवार को उदयपुर के देवेंद्र धाम में उदयपुर देहात महिला कांग्रेस सम्मेलन को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि आज देश मे नरेगा को असफल बता कर गांवों में लोगों को बेरोजगार कर दिया। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कई आरोप लगाए। सम्मेलन में देहात अध्यक्ष लाल सिंह झाला ने कहा कि बीजेपी के लोग झूठे वादे कर सत्ता में आ गए और अब जनता उनसे परेशान हो गई है। झाला ने कहा कि पंचायतों में प्रतिनिधि परेशान हैं गांवों में किसान और आम आदमी बिजली के लिए परेशान हैं। सरकार ने अस्पतालों में सुविधाएं खत्म कर दी। झाला ने कहा कि बीजेपी के जनप्रतिनिधि और कायकर्ता खुद परेशान हैं। झाला ने कहा कि जिसके पास समान नहीं उनको कैसे पद दें।


READ MORE: आठ साल से मौत संग जूझ रही जिंदगी, बीमारी ऐसी कि 37 साल का डालू रह गया 20 किलो का



 पीसीसी महासचिव जगदीश राज श्रीमाली ने कहा कि गांवों में जनता को अब महसूस हुआ कि उन्होंने गलत सरकार बनवा दी। पीसीसी सचिव पंकज शर्मा ने कहा कि प्रदेश में अपराध बढ़े हैं, मंत्री के सामने कुलपति को पीट रहे हैं। देहात महिला अध्यक्ष सीमा चोरडिया ने कहा कि जिले के सभी ब्लॉक से अधिक से अधिक महिलाओं को बांसवाड़ा में राहुल गांधी की सभा में भाग लेने को कहा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood