उदयपुर: BB KI VINES @भुवन बम के जल्दी इवेंट छोड़ जाने की वजह आई सामने, देश के जाने माने यू-ट्युबर भुवन को 40 मिनट से पहले छोड़ना पड़ा शो, देखें वीडियो

Patrika news network Posted: 2017-05-17 11:32:43 IST Updated: 2017-05-17 11:33:17 IST
  • एक प्राइवेट इवेंट के तहत रविवार को उदयपुर आए देश के जाने माने यू-ट्यूबर भुवन बम ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डालते हुए कई बातें शेयर की है। वे यू-ट्युब पर बीबी की वाईन्स नाम से चैनल चलाते है। भुवन यहां उदयपुर के भुवाणा स्थित सेलिब्रेशन मॉल में चल रहे रेट्रो समर कार्निवल के तहत लाईव चैट शो के

उदयपुर

एक प्राइवेट इवेंट के तहत रविवार को उदयपुर आए देश के जाने माने यू-ट्यूबर भुवन बम ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डालते हुए कई बातें शेयर की है। वे यू-ट्युब पर बीबी की वाईन्स नाम से चैनल चलाते है।  भुवन यहां उदयपुर के भुवाणा स्थित सेलिब्रेशन मॉल में चल रहे  रेट्रो समर कार्निवल के तहत लाईव चैट शो  के लिए आए थे। उन्हें यहां 40मिनट तक रूकना था लेकिन वो इतनी देर इवेंट में रुक नहीं पाए। जिससे उन्हें देखने हजारों की तादाद में आए उनके प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी। 



उदयपुर से जाने के बाद भुवन ने सोशल मीडिया पर डाले अपने एक वीडियो में जल्दी जाने की वजह बताते हुए कहा कि जब वो उदयपुर आए तो उन्हें देखने इतनी भीड़ आ गयी थी कि उन्हें सम्भालना मुश्किल हो गया था। दूसरी वजह बताते हुए भुवन ने कहा कि दर्शक दीर्घा में आगे कि तरफ खड़ी लड़कियों से बदतमीजी की जा रही थी, उन्हें जबरदस्ती पीछे की तरफ धकेला जा रहा था, जो की उन्हें काफी बुरा लगा। उन्होनें लाख दफे लोगों से ऐसा करने से मना किया लेकिन फिर भी ये सब चालू रहा तो उन्हें वहां से जाना ही सही लगा। तीसरी और सबसे अहम वजह बताते हुए भुवन ने कहा कि इवेंट के दरमियान एक गार्ड ने आकर उन्हें बताया कि मॉल की पहले और दूसरे फ्लोर की रैलिंग टूटने वाली है, यह सुनकर भुवन ने वहां से जाना ही सही समझा। क्योंकि उनके और ज्यादा देर तक रुकने पर हादसा होने की संभावना  थी। 

कौन है भुवन बम -
यूट्युब की दुनिया का जाना माना चेहरा है भुवन बम। भुवन का जन्म 21 जनवरी 1994 को दिल्ली में हुआ था। 23 साल के भुवन सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि सिंगर, म्यूजिक कम्पोजर और स्टेज परफॉर्मर भी है। उन्होंने सिंगर के रूप में ही अपने करियर की शुरुआत की थी। तब से लेकर आज तक BB ने अपने जीवन में बहुत कुछ पा लिया है । 


इन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाज़ा जा चुका है । इन्होंने YouTube के अन्य कई बड़े चैनलों के साथ मिल कर भी काम किया है जिनमे TVF भी शामिल है । भुवन ने चखना इशू नाम से अपनी पहली विडीओ अपलोड की थी जिसे अब उन्होनें अपने अकाउंट से हटा दिया है । इनके यू-ट्युब चैनल बीबी की वाईन्स  पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood