Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

उदयपुर @शोभागपुरा:अनाज व्यापारी पर हमला कर लूटे 14 लाख रुपए, हड़बड़ाहट में बाइक से गिरे उचक्के,पैदल ही बैग लेकर भागे

Patrika news network Posted: 2017-04-18 07:59:02 IST Updated: 2017-04-18 07:59:02 IST
उदयपुर @शोभागपुरा:अनाज व्यापारी पर हमला कर लूटे 14 लाख रुपए, हड़बड़ाहट में बाइक से गिरे उचक्के,पैदल ही बैग लेकर भागे
  • शोभागपुरा सौ फीट रोड क्षेत्र में डीपीएस मार्ग पर अनुश्री वाटिका के बाहर सोमवार देर रात मोटरसाइकिल सवार तीन उचक्के व्यापारी पर हमला कर 14 लाख रुपए लूट ले गए। न्यू मंगलम अपार्टमेंट निवासी व्यापारी नरेश कुमार पुत्र मन्नाराम रामेजा कृषि मंडी में अनाज का होलसेल व्यापारी है।

उदयपुर .

शोभागपुरा सौ फीट रोड क्षेत्र में डीपीएस मार्ग पर अनुश्री वाटिका के बाहर सोमवार देर रात मोटरसाइकिल सवार तीन उचक्के व्यापारी पर हमला कर 14 लाख रुपए लूट ले गए। न्यू मंगलम अपार्टमेंट निवासी व्यापारी नरेश कुमार पुत्र मन्नाराम रामेजा कृषि मंडी में अनाज का होलसेल व्यापारी है। रात करीब 9.30 बजे वह दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था।


 अपार्टमेंट के पास ही अनुश्री वाटिका के बाहर पीछे से मोटरसाइकिल पर आए तीन उचक्कों ने व्यापारी को रोका और सरिये से वार कर उससे बैग छीन लिया। व्यापारी चिल्लाते हुए उनके पीछे दौड़ा तो उचक्के हड़बड़ाहट में गिर पड़े। व्यापारी दौडते हुए उनके निकट पहुंचा तो आरोपी मोटरसाइकिल छोड़ कर पैदल ही बैग लेकर भाग गए।


व्यापारी का कहना है कि वारदात के बाद उसने परिजनों व पुलिस को सूचना दी। परिजन घायल नरेश कुमार को उपचार के लिए समीप के निजी चिकित्सालय में ले गए। सुखेर थाना पुलिस ने व्यापारी के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया।


READ MORE: उदयपुर के मावली में दर्दनाक हादसा, चलती ट्रेन से गिरा युवक, यात्रियों के सामने ही हुई मौत



चोरी की हो सकती है मोटरसाइकिल

पुलिस का कहना है कि आरोपी मोटरसाइकिल को छोड़कर गए, जो संभवत: चोरी की लग रही है। इसकी नंबर प्लेट को आरोपियों ने कुरेद रखा है। पुलिस ने शहर के थानों में मोटरसाइकिल के इंजन व नंबर प्लेट के आधार पर सूचना भिजवाते हुए तफ्तीश शुरू कर दी।  


दो दिन का था गल्ला

रामेजा का कहना है कि दो दिन का गल्ला होने से वह नकदी को घर लेकर जा रहा था। बैग में चौदह से पन्द्रह लाख रुपए थे। पुलिस का कहना है कि इतनी बड़ी राशि को व्यापारी बैंक में नहीं जमा करवाकर वह घर पर क्यों ला रहा था, इसके कारण की भी जांच की जा रही है। 


READ MORE: #TotalNoToChildMarriage दिखावे का कानून, 35 फीसदी बच्चियों के हो रहे बाल विवाह, पुलिस-प्रशासन बेपरवाह




जांच के कई बिन्दु  

1. व्यापारी के कृषि मण्डी से निकलने के समय की कोई रैकी तो नहीं कर रहा था।

2. दुकान पर कौन-कौन नौकरी काम करते है और कौन अवकाश पर था। किसी ने इसकी जानकारी दूसरे युवकों को देकर वारदात तो नहीं करवाई।

3. पुलिस व्यापारी और उसके यहां कार्य करने वाले सभी लोगों के मोबाइल नंबर टटोल रही है। घटनास्थल के आसपास के इलाके में रहने वाले आपराधिक किस्म के लोगों से जांच-पड़ताल की जाएगी।

5. कृषि मण्डी से लेकर घटनास्थल तक मार्ग में पडने वाले मार्ग सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालने का अधिकारियों ने निर्देश दिए है।

6. पुलिस व्यापारी की गतिविधियों को भी टटोल रही है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood