Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

हार्दिक पटेल उदयपुर में करेंगे किसान सम्मेलन, कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से मांगी सुरक्षा, मचा हड़कम्प

Patrika news network Posted: 2017-06-11 12:45:12 IST Updated: 2017-06-11 12:45:12 IST
हार्दिक पटेल उदयपुर में करेंगे किसान सम्मेलन, कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से मांगी सुरक्षा, मचा हड़कम्प
  • 12 से 14 जून तक उदयपुर प्रवास के दौरान डबोक क्षेत्र के नामरी में होगा सम्मेलन, तैयारियां जारी

उदयपुर .

गुजरात पाटीदार आंदोलन के संयोजक एवं पटेल नव निर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल के 12 से 14 जून तक उदयपुर प्रवास के दौरान मंदसौर जाने के कार्यक्रम से पहले डबोक क्षेत्र के नामरी गांव में किसान सम्मेलन करेंगे। इसमें बड़ी संख्या में किसानों के आने के मद्देनजर प्रशासन हरकत में आ गया।  पुलिस व प्रशासन हार्दिक व उसके समर्थकों के बारे में उनके निकटतम लोगों से जानकारी लेने में जुटा है।  समर्थकों ने पुलिस से भारी सुरक्षा मांगी है। 



READ MORE: अब एयरपोर्ट की तरह चमकेंगे हमारे रेलवे स्टेशन! थ्री स्टार होटलों- मॉल से होंगे लैस, जानें मोदी सरकार का 'एक्शन प्लान'



पटेल नवनिर्माण सेना के जिलाध्यक्ष गेहरीलाल डांगी ने बताया कि हार्दिक 12 जून को अहमदाबाद से सड़क मार्ग से शाम पांच बजे उदयपुर पहुंचकर मावली के पूर्व विधायक पुष्करलाल डांगी के मकान एवं अपने पूर्व अस्थायी निवास पर जाएंगे। वहां से डबोक के नामरी में किसान सम्मेलन को संबोधित करने जाएंगे। वहां पर स्नेह भोज व कार्यकर्ताओं व किसानों से मिलने का कार्यक्रम भी है।  किसान सम्मेलन में जेडीयू के राष्ट्रीय महामंत्री व राजस्थान प्रभारी अखिलेश कटियार के भी आने की संभावना जताई गई है। हार्दिक नामरी में रात्रि विश्राम कर अगले दिन सुबह समर्थकों के साथ नीमच व मंदसौर जाएंगे, जहां पुलिस फायरिंग में मृत किसानों के परिजनों से मिलेंगे। जिलाध्यक्ष डांगी ने पुलिस प्रशासन से हार्दिक की सुरक्षा के अलावा मंदसौर व नीमच के कलक्टर को भी पत्र भेजा है।



READ MORE: Video: डिजिटल इंडिया के दौर में उदयपुर के गांवों के हैं ये हाल, हर दिन शहर में पैसे देकर करातेे हैं ये काम


 तैयारियों को लेकर बैठक 

हार्दिक के उदयपुर आने को लेकर पूर्व विधायक पुष्करलाल डांगी के निवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। जिसमें पूर्व विधायक डांगी, गिर्वा के गोपाल पटेल, दलीचंद डांगी, पूर्व उपप्रधान भींडर उदयलाल डांगी, पूर्व सरपंच कानपुर तुलसीराम मेनारिया, मीठालाल डांगी, भोपाजी बालूजी पटेल, खेड़ा मठ के महंत योगी रेवन्तीनाथ, दूदाराम डांगी आदि को सम्मेलन व सभा के संबंधी तैयारियों की व्यवस्था सौंपी गई। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood