उदयपुर में यहां पकड़ आया एक करोड़ 10 लाख का क्रिकेट सट्टा, छत पर अलग से विशेष कक्ष किया था तैयार

Patrika news network Posted: 2017-05-20 11:40:58 IST Updated: 2017-05-20 11:40:58 IST
उदयपुर में यहां पकड़ आया एक करोड़ 10 लाख का क्रिकेट सट्टा, छत पर अलग से विशेष कक्ष किया था तैयार
  • कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में शुक्रवार रात पुलिस ने सुखेर थाना पुलिस ने एक मकान मालिक को गिरफ्तार किया। इससे पहले जिला पुलिस की स्पेशल शाखा को मुखबिरी से मकान में सट्टा लगाने की सूचना मिली।

उदयपुर.

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में शुक्रवार रात पुलिस ने सुखेर थाना पुलिस ने एक मकान मालिक को गिरफ्तार किया। इससे पहले जिला पुलिस की स्पेशल शाखा को मुखबिरी से मकान में सट्टा लगाने की सूचना मिली। इस पर स्पेशल टीम प्रभारी सुबोध जांगिड़ के नेतृत्व में पुलिस बल ने केशव नगर स्थित नितेश कोठारी (32) के घर दबिश दी। वहां मकान के छत पर अलग से तैयार विशेष कक्ष में पुलिस को सट्टे से जुड़े साक्ष्य मिले। 




READ MORE: सामने आई उदयपुर सिटी स्टेशन के स्वच्छता पायदान पर फिसलने की वजह, क्लीनिंग स्टाफ और पार्किंग के अलावा ये कारण है जिम्मेदार




पुलिस ने मौके से एक एलईडी, 10 मोबाइल, एक लैपटॉप एवं 1 करोड़ 10 लाख की लिखापढ़ी के दस्तावेज बरामद किए। इनमें गोपनीय और कोड वर्ड से लोगों के नाम एवं हिसाब लिखे हुए हैं। यह कक्ष केवल सट्टे की गतिविधियों को संचालित करने के लिए तैयार किया गया था।  

rajasthanpatrika.com

Bollywood