video: पिता-पुत्र पर धारदार हथियार से हमला, दोनों गंभीर घायल, हमलावर भी मिला बेहोशी की हालत में

Patrika news network Posted: 2017-03-17 14:38:19 IST Updated: 2017-03-17 18:49:08 IST
  • डबोक थाना क्षेत्र के भैसड़ाखुर्द गांव के पास भूतिया पुलिया मार्ग पर गुरुवार शाम को बाइक पर जा रहे पिता-पुत्र को रोककर एक युवक ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया जिससे बाइक सवार पिता व पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

गुडली.

डबोक थाना क्षेत्र के भैसड़ाखुर्द गांव के पास भूतिया पुलिया मार्ग पर गुरुवार शाम को बाइक पर जा रहे पिता-पुत्र को रोककर एक युवक ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया जिससे बाइक सवार पिता व पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। 


READ MORE: सावधान: इस लाल रंग पुते हैंडपम्प का पानी पिया तो आपकी खैर नहीं, इस गांव की अनोखी कहानी, क्या है इसकी वजह? पढ़ें पूरी खबर

घायलों को महाराणा भूपाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हमलावर युवक भी कुछ देर बाद जहरीली वस्तु खाने से बेहोशी की हालत में सड़क पर पड़ा मिला जिसे ग्रामीणों ने 108 में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां शुक्रवार सुबह तक भी उसको होश नहीं आया है। पुलिस ने बताया कि अभी तक यह मालूम नहीं हो पाया है कि हमलावर युवक ने जहर स्वयं खाया या उसको किसी ने खिला दिया।  

READ MORE: नोटबंदी और आयकर का यहां ऐसा खौफ कि घट गए शराब दुकानों के आवेदन, 10 करोड़ रुपए के राजस्व से धोना पड़ा हाथ


पुलिस सूत्रों के अनुसार, डेरों की ढाणी निवासी बक्सु पुत्र घीसा रेबारी व उसका पुत्र भंवरलाल रेबारी गुरूवार शाम 7 बजे के करीब घर से नौकरी जाने के लिए मोटरसाइकिल से निकले थे। भुतिया पुलिया के यहां पर गांव का ही हरा पुत्र उदा रेबारी पहले से ही खड़ा था, जैसे ही मोटरसाइकिल पर पिता-पुत्र को आते देखा, उसने दोनों को रोकाा और धारदार हथियार कुल्हाड़ी से उन दोनों पर हमला कर दिया जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए।

rajasthanpatrika.com

Bollywood