Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

दूसरे दिन भी बहता रहा पानी, उधर लोग जलसंकट से जूझते रहे

Patrika news network Posted: 2017-06-19 06:24:22 IST Updated: 2017-06-19 06:24:22 IST
दूसरे दिन भी बहता रहा पानी, उधर लोग जलसंकट से जूझते रहे
  • नाले से गुजर रही पाइप लाइन जेसीबी से नाला सफाई करते समय लीकेज हो गई। इसके चलते गत दो दिन से सुबह जलापूर्ति के दौरान हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया।

उनियारा. सवाईमाधोपुर मार्ग पर नाले की सफाई के दौरान शुक्रवार शाम जेसीबी से पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी। इससे हजारों लीटर पानी बह गया है। कस्बे में नाले से गुजर रही पाइप लाइन जेसीबी से नाला सफाई करते समय लीकेज हो गई। इसके चलते गत दो दिन से सुबह जलापूर्ति के दौरान हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया।



 लाइन लीकेज होने से वार्ड 12, 14 आदि के लोगों को सुबह नलों में पानी नहीं आने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने इस समस्या से निजात दिलाने के लिए जलदाय विभाग के सहायक अभियन्ता राजूलाल दादलानी को अवगत कराया लेकिन उन्होंने मौके पर कर्मचारियों को तो भेजा  लेकिन वे पाइप लाइन की मरम्मत नहीं कर सके।



 इसके चलते रविवार सुबह भी लाइन से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया। इसी तरह उनियारा-नैनवां मार्ग पर फिल्टर प्लांट से आ रही पेयजल लाइन में हो रहे लीकेज के कारण नलों में पानी नहीं आया। इससे लोगों को सुबह हैण्डपम्पों का सहारा लेना पड़ा। पलाई रोड पर रहने वाले लोगों ने कर्मचारियों को अवगत कराया तब जाकर समस्या का समाधान हो पाया।



 लेकिन जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो रही पाइप लाइन से जलापूर्ति आए दिन बाधित हो रही है। इधर, सहायक अभियन्ता राजू दादलानी ने बताया कि  पाइप लाइनों को ठीक करा दिया जाएगा। वैसे कस्बे में पेयजल लाइन काफी पुरानी है, जो बार बार क्षतिग्रस्त होती है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood