Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

घर लौट रही विवाहिता से की अभद्रता, महिला ने कराया थाने में मामला दर्ज

Patrika news network Posted: 2017-07-15 06:36:32 IST Updated: 2017-07-15 07:29:23 IST
घर लौट रही विवाहिता से की अभद्रता, महिला ने कराया थाने में मामला दर्ज
  • खेत से कार्य कर घर लौट रही विवाहिता के साथ अभद्रता करने के आरोप में आरोपित के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया हैं।

टोंक

लाम्बाहरिसिंह. थाने में गुरुवार को इस्तगासे से सात जनों के खिलाफ दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। इसमें कुहाडा बुजुर्ग गांव में खेत से कार्य कर घर लौट रही विवाहिता के साथ अभद्रता करने के आरोप में आरोपित के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया, थाना प्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया कि इस्तगासे के अनुसार 6  जुलाई को दत्तोब निवासी गीता, गनेरी, शिवराज, धर्मराज, सरोज, मोनू व संवारिया निवासी हाथिराम जाट ने  दतोब निवासी रामस्वरुप पूर्बिया के खेत में एक राय होकर बोई फसल को नष्ट कर फसल बुवाई कर दी,  मना करने पर आरोपितों ने मारपीट कर घायल कर दिया।


 पुलिस ने इसी प्रकार गत कुहाडा बुजुर्ग गांव में पांच जुलाई को खेत से कार्य कर घर लौट रही विवाहिता के साथ कुहाडा निवासी राकेश जाट ने अचानक रास्ता रोक  मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामले दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 


अपमानित किया

बंथली. दूनी पुलिस ने महिला की शिकायत पर वहीं के युवक पर जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज किया है। थाना हैडकांस्टेबल हरफूल मीणा ने बताया कि आरोपित दूनी निवासी रतन गुर्जर है। उन्होंने बताया कि दूनी निवासी महिला ने मामला दर्ज कराया कि दूनी तन स्थित डेढ़ बीघा खातेदारी खेत पर आरोपित ने कब्जा कर खेती शुरू कर दी।


 इसका उलाहना देने पर आरोपी ने जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। इधर, कनवाड़ा निवासी राजूलाल गुर्जर गांव के दुर्गालाल गुर्जर के खिलाफ मार्ग में मारपीट कर घायल करने का मामला दर्ज कराया है।


rajasthanpatrika.com