Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

रमजानुल मुबारक महीने में पानी-बिजली ने रोजेदार की बढ़ाई परेशानी

Patrika news network Posted: 2017-06-19 07:31:35 IST Updated: 2017-06-19 07:31:35 IST
रमजानुल मुबारक महीने में पानी-बिजली ने रोजेदार की बढ़ाई परेशानी
  • रमजानुल मुबारक के पाक महीने में जहां रोजेदार भीषण गर्मी में परीक्षा दे रहे हैं, वहीं बिजली कटौती जलापूर्ति उनकी परेशानी बन रही है।

टोंक

टोंक. रमजानुल मुबारक के पाक महीने में जहां रोजेदार भीषण गर्मी में परीक्षा दे रहे हैं, वहीं बिजली कटौती उनकी परेशानी बन रही है। रविवार को 22 रोजे पूरे हो गए। जबकि पहले रमजान से ही मुस्लिम बाहुल्य शहर टोंक में लोगों को पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही है।


 ऐसे में उन्हें भीषण गर्मी में परेशान होना पड़ रहा है। शहर के अधिकांश इलाकों में शनिवार रात भी बिजली गुल हो गई। ये बिजली रविवार सुबह साढ़े 6 बजे बहाल हो पाई। जबकि रात को ना तो आंधी चली ना ही कोई तार टूटा, लेकिन फाल्ट के चलते रातभर बिजली गुल रही। जबकि विद्युत वितरण निगम सालभर मरम्मत के नाम पर बिजली गुल रखता है।


 ऐसे में लोगों का विश्वास विद्युत वितरण निगम तथा जिला प्रशासन की व्यवस्थाओं से उठता जा रहा है। गत दिनों कलक्ट्रेट में हुई बैठक में जिला कलक्टर ने निगम के अधीक्षण अभियंता को पर्याप्त मात्रा में बिजली उपलब्ध कराने के निर्देश दिए थे, लेकिन ये निर्देश कागजों में ही सिमट गए हैं। इधर, बिजली गुल होने से शहर के कई इलाकों में रविवार सुबह जलापूर्ति नहीं हुई। लोगों को हैण्डपम्प तथा स्रोतों से पानी की जुगत करनी पड़ी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood