Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

देखेंvideo:चोरों ने दो मकानों व दो मन्दिरों को बनाया निशाना, लगातार हो रही चोरी की वारदातों से क्षेत्र में दहशत

Patrika news network Posted: 2017-04-21 19:01:58 IST Updated: 2017-04-22 11:50:33 IST
  • राजमहल. जिले में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार रात चोरों ने राजमहल के ककोडिय़ां गांव में चार अलग-अलग जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इसमें दो स्थानों पर चोरी की। जबकि दो जगह वे सफल नहीं हो पाए। चोरों ने देवरी माता मंदिर का दानपात्र तोड़कर उसमें रखे एक लाख रुपए ले गए।

टोंक

राजमहल. जिले में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार रात चोरों ने राजमहल के ककोडिय़ां गांव में चार अलग-अलग जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इसमें दो स्थानों पर चोरी की। जबकि दो जगह वे सफल नहीं हो पाए। चोरों ने पहाड़ स्थित देवरी माता मंदिर का दानपात्र तोड़कर उसमें रखे एक लाख रुपए ले गए। देवली मार्ग स्थित बालाजी मंदिर का दानपात्र तोड़कर पांच हजार रुपए ले गए।

 इसके बाद उन्होंने गांव में श्योजीराम मीणा के घर के पीछे की दीवार तोडऩे व खेहलू हटाकर अंदर घुसने का प्रयास किया, लेकिन जाग पर भाग छूटे। इसी प्रकार पड़ोसी के मकान की कुंदी तोड़ दी, लेकिन यहां भी जाग होने से वे भाग छूटे। घटना की जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी। 



क्षेत्र में दहशत

क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरी की वारदातों को लेकर आस-पास के गांवों में दहशत का माहौल है। चोरों ने पिछले एक पखवाड़े में चोरी की यह दूसरी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। गत 6 अप्रेल को गांवड़ी गांव के आधा दर्जन मकानों व मंदिरों के ताले तोड़कर लाखों की नकदी, जेवरात व सामान ले गए थे। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood