Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

दखेंvideo: बूथ विस्तारक घर-घर जाकर देगें दीनदयाल की फोटो, बताएगें सरकार की योजनाएं

Patrika news network Posted: 2017-07-15 06:53:46 IST Updated: 2017-07-15 06:53:46 IST
  • भाजपा शहर मण्डल की ओर से बूथ विस्तारकोंं की बैठक शुक्रवार को डाक बंगले में हुई। जिला विस्तारक अनिल भोमिया ने बताया कि बूथ विस्तारक घर-घर जाकर लोगों से सम्पर्क करेंगे।

टोंक

टोंक . भाजपा शहर मण्डल की ओर से बूथ विस्तारकोंं की बैठक शुक्रवार को डाक बंगले में हुई। जिला विस्तारक अनिल भोमिया ने बताया कि बूथ विस्तारक घर-घर जाकर लोगों से सम्पर्क करेंगे। हर घर में दीनदयाल का फोटो दी जाएगी। केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में बताएंगे। साथ ही नए मतदाता जोडऩें का कार्य किया जाएगा। मीडिया प्रभारी शैलेष शेखावत ने बताया कि इस दौरान विधायक अजीत मेहता ने विस्तारकों को बूथ सामग्री वितरित की। 

इसके बाद वार्ड 4 के बूथ पर जाकर घर-घर सम्पर्ककिया गया। बैठक में जिला उपाध्यक्ष राधेश्याम डोई, प्रधान जगदीश गुर्जर, देहात मण्डल अध्यक्ष रतनलाल चौधरी, शहर मण्डल अध्यक्ष विष्णु शर्मा, कालू बागडी, चौथमल विजय, जगराज सिंह, महांमत्री शिवप्रकाश विजय आदि मौजूद थे। 


योजनाओं की जानकारी दी

निवाई . भाजपा शहर अध्यक्ष रामअवतार शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गांवों का दौरा करके योजनाओं की जानकारी दी।शहर अध्यक्ष ने बताया कि बताया कि पदाधिकारियों ने सिरस, मण्डालिया, नला, सकतपुरा एवं हमीदपुरा सहित अन्य गांवों में पहुंचकर लोगों को जनधन योजना, भामाशाह, मुद्रा विस्तार, माडा योजना, बीमा, फसल बीमा योजना, श्रमिक कार्य योजना की जानकारी दी। महामंत्री मनोज पाटनी ने बताया कि इस अवसर पर मास्टर मदनलाल वर्मा, राजेश शर्मा एवं ओमप्रकाश शर्मा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood