Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

देखेंvideo: सीसीटीवी में कैद हुआ चार लाख रुपए से भरा बैग चोरी कर ले जाता स्कूल ड्रेस एक किशोर

Patrika news network Posted: 2017-07-14 06:49:36 IST Updated: 2017-07-14 06:49:36 IST
  • सेंट्रल बैंक ऑफ इण्डिया की शाखा से एक किशोर चार लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया । पुलिस ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन पता नहीं लगा।

टोंक

टोंक. सुभाष बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इण्डिया की शाखा से गुरुवार दोपहर एक किशोर चार लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया । पुलिस ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन पता नहीं लगा। आरोपित किशोर सरकारी स्कूल के गणवेश में था। पुलिस के अनुसार पीडि़त सिविल लाइन निवासी प्रहलाद राय पुत्र छीतरलाल वर्मा है।

 घर में किसी कार्य के लिए रुपए की जरूरत होने पर प्रहलाद ने पहले स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया से चार लाख रुपए निकवाए थे। इन्हें बैग में रखकर कर वह चार लाख रुपए और निकलवाने के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ इण्डिया की शाखा में आया था। काउंटर पर बैग रखकर पर्ची भर रहा था। इस दौरान करीब 13 साल का किशोर पीछे बैंच पर बैठा था।

 प्रहलाद बैग को काउंटर पर रखकर एक पर्ची और लेने के लिए दूसरे काउंटर पर चला गया। इस दौरान किशोर बैग लेकर फरार हो गया। बैंग नहीं देखकर उसकी सांसें फूल गई। बैंक कर्मचारियों से पूछताछ की तो किसी ने जानकारी होने से मना कर दिया। इस बीच एक उपभोक्ता ने बताया कि बैग लेकर एक किशोर को जाते देखा है।



इसके बाद बैंक में लगे सीसी टीवी फुटेज को देखा तो उसमें पता चला कि काउंटर से रुपए से भरा बैग 13 वर्षीय किशोर  उठा ले गया। सूचना पर पहुंची पुलिस तथा अन्य लोगों ने उसे तलाश किया, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। पुलिस का मानना है कि किशोर का एक साथी भी था। 


बैंक के बाहर लगी भीड़

घटना के बाद सुभाष बाजार स्थित बैंक के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। दिनदहाड़े पार हुए बैग को लेकर लोग चर्चाएं कर रहे थे। हालांकि पुलिस शहर में किशोर की तलाश में जुट गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood