शाआेमी रेडमी4 की इमेज लीक, पहली बार दिखे हैं ये फीचर्स

Patrika news network Posted: 2016-08-06 13:01:07 IST Updated: 2016-08-06 13:01:07 IST
शाआेमी रेडमी4 की इमेज लीक, पहली बार दिखे हैं ये फीचर्स
  • जानी मानी चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाआेमी ने रेडमी3 जनवरी 2016 में लाॅन्च किया था जिसके कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स को बाजाार में काफी पसंद किया गया था।

मुंबई

जानी मानी चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाआेमी ने रेडमी3 जनवरी 2016 में लाॅन्च किया था जिसके कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स को बाजाार में काफी पसंद किया गया था। शाआेमी रेडमी3 के नए सक्सेसर के फोटो हाल ही में सामने आए हैं। फोटो में रेडमी4 नामक इस फोन के फुल मैटल बाॅडी दिखार्इ दे रही है। 


इसके साथ ही पीछे की आेर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया हैै। एक बड़ा बदलाव जो देख्ने को मिलेगा वह यह कि रेडमी4 के ड्यूल स्पीकर्स इसके नीचे वाले हिस्से आैर यूएसबी पोर्ट के नजदीक मौजूद हैं। फोन की सैटिंग्स की बात की जाए तो यह फोन एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो (MIUI8) पर काम करेगा। 


इसका इंटरनल स्टोरेज 16GB का होगा आैर इसमें 2GB का रैम होगा। इसके प्रोसेसर की स्पीड 2GHz होगी आैर अफवाह है कि इसमें डेका कोर मीडियाटेक हेलियो एक्स20 चिप शामिल होगी। इसके सितंबर तक बााजर में आने के समाचार हैं इसलिए अब ज्यादा समय नहीं बचा है। 


शाअोमी ने केवल एक दिन पहले ही अपना वर्चुअल रिएलिटी हैडसेट लाॅन्च किया है। इसे मी वीआर कहा जा रहा है। जिपर डिजाइन का यह हैडसेट 4.7 इंच से लेकर 5.7 इंच के फोन के साथ कंपेटेबल होगा। कीमत के बारे में अभी तक कोर्इ खुलासा नहीं किया गया है हालांकि बताया जा रहा है कि चीनी यूजर्स इसे बीटा टैस्टिंग के लिए केवल दस रुपए में आॅर्डर कर सकते हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood