'स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ जून में लॉन्च होगा Nokia का फ्लैगशिप स्मार्टफोन'

Patrika news network Posted: 2017-03-09 12:53:45 IST Updated: 2017-03-09 12:58:35 IST
'स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ जून में लॉन्च होगा Nokia का फ्लैगशिप स्मार्टफोन'
  • कहा यह भी जा रहा है कि Nokia का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन कम से कम 23 मेगापिक्सल वाले प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा।

एचएमडी ग्लोबल ने बार्सिलोना में आयोजित हुई मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में Nokia 3 और Nokia 5 स्मार्टफोनों को पेश किया था। लेकिन किसी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने की घोषणा की उम्मीद कर रहे यूजर्स को Nokia ने संभवता निराश किया था।




लेकिन सूत्रों के मुताबिक एक ताजा जानकारी से यह पता चला है कि इस साल जून में हृशद्मद्बड्ड दो वैरिएंट्स में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पेश कर सकती है।



चीन की वेबसाइट My Drivers द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक Nokia अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 4GB और 6GB रैम वैरिएंट्स में पेश करेगी।




वहीं, Pocket Now की रिपोर्ट के मुताबिक यह फ्लैगशिप फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होगा। हृशद्मद्बड्ड के सबसे दमदार फोन के सिंगल मेटल बॉडी डिजाइन के साथ दो डिस्प्ले स्क्रीन साइज में आने की संभावना जताई जा रही है। 




रिपोर्ट में कहा यह भी जा रहा है कि Nokia का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन कम से कम 23 मेगापिक्सल वाले प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा। दिलचस्प बात यह है कि रिपोर्ट में बताया गया है कि Nokia फ्लैगशिप फोन के दोनों वैरिएंट्स में से एक में ड्युअल कैमरा सेटअप लगा होगा।



हालांकि हकीकत क्या है और Nokia कब अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी, इसकी जानकारी तो खुद कंपनी ही देगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood