Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

यूपी के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने लगाए 'जय श्रीराम' के नारे

Patrika news network Posted: 2017-04-19 21:09:11 IST Updated: 2017-04-19 21:09:11 IST
यूपी के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने लगाए 'जय श्रीराम' के नारे
  • उत्तर प्रदेश के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने यहां बुधवार को सार्वजनिक मंच से 'जय श्रीराम' के नारे लगाकर राजनीति महकमे में हलचल मचा दी। इतना ही नहीं, वह तीन तलाक के विरोध में भी बोले।

मुरादाबाद।

 उत्तर प्रदेश के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने यहां बुधवार को सार्वजनिक मंच से 'जय श्रीराम' के नारे लगाकर राजनीति महकमे में हलचल मचा दी। इतना ही नहीं, वह तीन तलाक के विरोध में भी बोले।


मुरादाबाद के पंचायत भवन में 'एक शाम आरटीआई कार्यकर्ताओं के नाम' कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान में योगी राज के कारण आए बदलाव पर सभी चौंक गए।


योगी सरकार के प्रति वफादारी दिखाने वाले उस्मान तीन दिवसीय दौरे पर मुरादाबाद आए हैं। उन्होंने कार्यक्रम में लोगों को बारीकी से आरटीआई के बारे में बताया, साथ ही साथ ज्वलंत मुद्दे तीन तलाक पर भी अपनी राय बेबाकी से रखी।


मुख्य अतिथि ने हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की सीख भी दी, लेकिन संचालन कर रहे भाजपा नेता संजीव आकांक्षी ने आरटीआई के इस कार्यक्रम में हिंदू-मुस्लिम की बात छेडऩे पर ऐतराज जताया। इस पर हाफिज उस्मान ने दोबारा माइक संभाला और मंच से 'भारत माता की जय' और 'जय श्रीराम' के नारे लगाकर भाजपा नेता को संतुष्ट किया।


उस वक्त मंच पर सभी बड़े अधिकारी- मंडलाआयुक्त, जिलाधिकारी और महापौर भी मौजूद थे। इस घटनाक्रम को देख लग रहा था, जैसे योगी राज में सभी वरिष्ठ अधिकारियों को भी राज्य सूचना आयुक्त की तरह सार्वजनिक मंच से भाजपा के मायने वाले 'राष्ट्रप्रेम' की परीक्षा देनी पड़ेगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood