Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

रास्ता पूछने के बहाने लड़की को फोन में दिखाया अश्लील वीडियो

Patrika news network Posted: 2017-02-27 18:52:18 IST Updated: 2017-02-27 18:52:18 IST
रास्ता पूछने के बहाने लड़की को फोन में दिखाया अश्लील वीडियो
  • महाराष्ट्र के पुणे में कोचिंग क्लास जा रही एक किशोरी छात्रा को बीच रास्ते मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना 15 फरवरी की है लेकिन इस मामले में 26 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई गई है।

पुणे।

 महाराष्ट्र के पुणे में कोचिंग क्लास जा रही एक किशोरी छात्रा को बीच रास्ते मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना 15 फरवरी की है लेकिन इस मामले में 26 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोपी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है लेकिन पुलिस सीसीटीवी फु टेज के आधार पर तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा। आरोपी ने रास्ता पूछने के बहाने छात्रा को रोका था और इसी दौरान यह घिनौनी करतूत की।


घटना की जांच टीम से जुड़ी पीएसआई वर्षा शिंदे के अनुसार पुणे के पसान की रहने वाली 15 साल की छात्रा अपने घर के पास ही स्थित कोचिंग सेंटर पर जा रही थी। जब वो अपने घर से निकली तो कुछ ही दूरी पर एक शख्स ने उसे बनेर जाने का रास्ता पूछा। 


वो रास्ता बता ही रही थी कि तभी उसने जेब से मोबाइल निकाला और अश्लील वीडियो दिखाने की कोशिश की। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी कार से था। और जब वो रास्ता बता रही थी तो उसने यह कहकर मोबाइल आगे बढ़ा दी कि अगर मोबाइल लोकेशन पर समझाया जाए तो जल्दी समझ में आ जाएगा।


घटना के बाद लड़की डरकर वहां से भाग गई। कई दिन तक बेटी को परेशान और उदास देखने के बाद 26 फरवरी को पीडि़ता के पिता ने उससे बात की तो घटना का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। 


पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (ए) लड़की के शील भंग का प्रयास, पोक्सो के तहत धारा 11(3) और 12 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फु टेज के आधार पर जांच आगे बढ़ाई जाएगी।


बनेर बलेवाड़ी रेजिडेंट्स एसोसिएशन के चेयरमैन अनुराग भारद्वाज का कहना है कि अब तक उन्हें घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन आरोपी को पकड़वाने की वह पूरी कोशिश करेंगे। यह इस तरह की पहली घटना नहीं है। 


छात्रावासों में रहने वाली लड़कियों से अक्सर इस तरह की शिकायत आती है। हम लड़कियों की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठा रहे हैं। जहां तक इस मामले की बात है, हम पुलिस आयुक्त रश्मि शुक्ला से मिलकर बात करेंगे और एरिया में ज्यादा सुरक्षा की मांग करेंगे। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood