मुंबई: अचानक गाबय हुए पाक से आए 26 नागरिक, हाई अलर्ट के बाद तलाश में जुटी एटीएस टीम

Patrika news network Posted: 2017-05-13 18:56:32 IST Updated: 2017-05-13 18:56:32 IST
मुंबई: अचानक गाबय हुए पाक से आए 26 नागरिक, हाई अलर्ट के बाद तलाश में जुटी एटीएस टीम
  • पाकिस्तानी नागरिकों के लापाता होने के बाद से सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है। तो वहीं उनके साथ मुंबई पुलिस सभी गायब लोगों की तलाश में जुट गई है।

मुंबई।

मुंबई में पिछले तीन हफ्तों में पाकिस्तान से आए कुल 26 लोगों के गायब होने की खबर मिल रही है। जिसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि गायब हुए लोगों में एक शख्स पिछले 10 साल से मुंबई के जूहु इलाके में रहता था। और चाय बेचता था। 


भारत के तल्ख तेवर: चीन की 'वन बेल्ट वन रोड' योजना में नहीं लेगा हिस्सा, US और पाकिस्तान ने जताई सहमति


वहीं पाकिस्तानी नागरिकों के लापाता होने के बाद से सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है। तो वहीं उनके साथ मुंबई पुलिस सभी गायब लोगों की तलाश में जुट गई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जो लोग गायब हुए हैं उनके बारे में उनके मकान मालिक या जिम्मेदार लोगों ने कोई जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई थी।



इसके अलावा सभी लोगों ने सी-फॉर्म नहीं भरा था जो हर पाकिस्तानी नागरिक को भारत आने पर भरना होता है। ध्यान हो कि सी-फॉर्म में पाक नागरिकों को अपने ठहरने से लेकर तमाम जानकारी देनी होती है। जो उनके द्वारा नहीं भरा गया था।  


हुर्रियत नेताओं के खिलाफ जाकिर मूसा के बयान से हिजबुल मुजाहिदीन ने झाड़ा पल्ला


फिलहाल मुंबई एसीटस गायब हुए सभी पाक नागरिकों को तलाश करने में जुट गई है। साथ ही एजेंसियों ने इस बात की आशंका जाहिर की है कि शादय यह मुंबई में फिर कोई बड़ा आतंकी हमला करने की साजिश हो।

rajasthanpatrika.com

Bollywood