लड़की ने ठुकराया प्यार तो सिरफिरे आशिक ने 2 बहनों को जलाया जिंदा

Patrika news network Posted: 2017-04-19 16:49:23 IST Updated: 2017-04-19 16:49:23 IST
लड़की ने ठुकराया प्यार तो सिरफिरे आशिक ने 2 बहनों को जलाया जिंदा
  • बिहार में पश्चिमी चंपारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक द्वारा एकतरफा प्रेम में दो बहनों को जिंदा जला देने का मामला प्रकाश में आया है।

बेतिया।

बिहार में पश्चिमी चंपारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक द्वारा एकतरफा प्रेम में दो बहनों को जिंदा जला देने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में एक लड़की की मौत हो गई, जबकि एक अन्य लड़की पूरी तरह झुलस गई है।


पुलिस के अनुसार, पोखरभिंड गांव निवासी रामप्रवेश की दो पुत्रियां ममता (20) और दीपमाला कुमारी उर्फ समता (15) पास के ही एक जूडो कराटे प्रशिक्षक नवनीत शर्मा से जूडो-कराटे सीखने जाती थीं। इसी दौरान वह ममता को चाहने लगा। उसने लड़की से प्यार का इजहार भी किया, लेकिन उसने इनकार कर दिया।


यादेंः जब अमिताभ ने ठुकराया सनकी फैन का प्यार, गले पड़ी एेसी मुसीबत


आरोप है कि इस घटना से नाराज नवनीत ने मंगलवार रात रामप्रवेश मिश्रा के घर के बाहर से जिस कमरे में दोनों बहनें सो रहीं थीं, उसकी खिड़की से पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी। आग जल्द ही दोनों बहनों को अपनी चपेट में ले लिया।


मुफस्सिल के थाना प्रभारी जितेंद्र प्रसाद ने बुधवार को बताया कि ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया तथा दोनों घायल बहनों को इलाज के लिए स्थानीय एक अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान दीपमाला की मौत हो गई, जबकि ममता की स्थिति गंभीर बनी हुई है।


छात्रा ने ऐसी जगह लिखा सुसाइड नोट, डॉक्टर भी हुए हैरान


थाना प्रभारी ने कहा कि घटना के बाद से आरोपी नवनीत फरार है, और पुलिस नवनीत के पिता रूदल शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


ममता के परिजनों का आरोप है कि इसके पूर्व फरवरी महीने में भी नवनीत ने ममता को अगवा कर लिया था और उसके साथ मारपीट की थी, जिसकी प्राथमिकी मुफस्सिल थाने में दर्ज कराई गई थी, परंतु पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की थी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood