Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

चार पुलिसकर्मियों ने 10वीं की छात्रा से किया GANG RAPE, पीसीआर वैन में दिया दरिंदगी को अंजाम!

Patrika news network Posted: 2017-03-15 07:37:59 IST Updated: 2017-03-15 07:37:59 IST
चार पुलिसकर्मियों ने 10वीं की छात्रा से किया GANG RAPE, पीसीआर वैन में दिया दरिंदगी को अंजाम!
  • परिजनों का आरोप है कि डॉयल 100 में तैनात चार पुलिसकर्मी छात्रा को घर से अगवा कर जंगल ले गए। वहां उससे दुष्कर्म किया और छोड़कर चले गए।

ग्वालियर।

10वीं की छात्रा ने चार पुलिसकर्मियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है, लेकिन मंगलवार आधी रात तक पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी के खिलाफ उसके अपहृत करने का केस दर्ज किया। रात एक बजे महिला थाने में एफआईआर दर्ज करने के बाद छात्रा को मेडिकल के लिए मुरार जिला अस्पताल भेजा गया है।


परिजनों का आरोप है कि डॉयल 100 में तैनात चार पुलिसकर्मी छात्रा को घर से अगवा कर जंगल ले गए। वहां उससे दुष्कर्म किया और छोड़कर चले गए। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस वारदात को दबा रही है। 


दिनभर चली कवायद के बाद इस मामले में रात करीब पौने एक बजे एफआईआर दर्ज की गई। पीडि़ता के पिता का कहना है कि जांच के नाम पर करीब 10 घंटे बेटी को परेशान किया गया। इसके बाद सिर्फ एक सिपाही पर अपहरण का केस दर्ज किया गया।



वीडियो : चलती कार में विवाहिता से गैंग रेप



दूसरी ओर, पुलिस का कहना है पीडि़ता ने परिजनों के दवाब में गैंगरेप की कहानी सुनाई थी। आरोपी आरक्षक का उसके घर आना-जाना था। इसका फायदा उठाकर आरक्षक उसे बदनीयती से उठा ले गया। 


होटल के कमरे में किया गैंग रेप, होटल मालिक की मदद से हुई मुक्त



एएसपी देहात राजेश तिवारी ने बताया, बेहट निवासी 10वीं की छात्रा दादा के पास रहकर पढ़ाई करती है। उसके माता-पिता मुरार में रहते हैं। छात्रा के दादा के पास बेहट थाने के सिपाही राघवेन्द्र का आना-जाना है। 


सोमवार रात करीब 11 बजे राघवेन्द्र ने छात्रा को फोन कर कहा, जब घर वाले सो जाएं तो बाहर आ जाना, घूमने चलेंगे। दादा के सोने पर छात्रा बाहर निकली तो राघवेन्द्र उसे हुरावली फिर रतनगढ़ ले गया। छात्रा कहना था कि आरोपी उसे पुलिस की 100 नंबर वाली गाड़ी से लेकर गया था। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood