येद्दियुरप्पा ने की डायरी मुद्दे की सीबीआई जांच की मांग

Patrika news network Posted: 2017-02-28 00:58:43 IST Updated: 2017-02-28 00:58:43 IST
येद्दियुरप्पा ने की डायरी मुद्दे की सीबीआई जांच की मांग
  • येद्दियुरप्पा ने कहा कि वह राज्यपाल वाजूभाई वाला से भी मिलेंगे और सत्तारुढ़ कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक ज्ञापन सौपेंगे। यहां पर भ्रष्टाचार अनियंत्रित हो गया है और सत्तारुढ़ पार्टी इसमें संलिप्त है।

तुमाकुरू।

कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बी एस युद्दियुरप्पा ने मुख्यमंत्री सिद्धरमैया द्वारा रिश्वत लेने और उसे कांग्रेस हाईकमान को भेजे जाने का खुलासा करने वाली डायरी से जुड़े मामले की तहकीकात केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की। 



येद्दयुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा कि मेरे यह आरोप डायरी के सार्वजनिक किए जाने के तथ्यों पर आधारित हैं और सिद्धरमैया, उनके राजनीतिक सलाहकार और विधायक के. गोविंदराज और कई मंत्रियों के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश भेजे जाने चाहिए, ताकि सार्वजनिक संपत्ति लूटने को लेकर उन्हें जेल भेजा जा सके। 



यदि मेरे आरोप गलत हैं तो सिद्धरमैया को सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए और यह साबित करना चाहिए कि मैं गलत हूं। उन्होंने कहा कि राज्य के उनकी पार्टी के सांसदों ने पहले ही केंद्र को चिट्ठी लिखकर इस संबंध में सीबीआई जांच की मांग की थी और वह भी इस संबंध में केंद्र को चिट्ठा लिखेंगे। 



येद्दियुरप्पा ने कहा कि वह राज्यपाल वाजूभाई वाला से भी मिलेंगे और सत्तारुढ़ कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक ज्ञापन सौपेंगे। यहां पर भ्रष्टाचार अनियंत्रित हो गया है और सत्तारुढ़ पार्टी इसमें संलिप्त है जिससे प्रशासन का पतन हो गया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood