राज ठाकरे का मोदी पर तंज, गूगल पर टाइप करो फेंकू, तो दिखते हैं मोदी

Patrika news network Posted: 2017-02-02 18:55:43 IST Updated: 2017-02-02 18:55:43 IST
राज ठाकरे का मोदी पर तंज, गूगल पर टाइप करो फेंकू, तो दिखते हैं मोदी
  • मुंबई महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। ठाकरे ने कहा कि अगर गूगल पर फेंकू टाइप करो, तो नरेंद्र मोदी का फोटो आता है।

मुंबई।

मुंबई महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। ठाकरे ने कहा कि अगर गूगल पर फेंकू टाइप करो, तो नरेंद्र मोदी का फोटो आता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को रोकने के लिए उन्होंने शिवसेना के साथ गठबंधन का प्रस्ताव भेजा था। 


उद्धव को 7 बार फोन भी किया, लेकिन उद्ध‌व ने एक बार भी फोन नहीं उठाया। उन्होंने शिवसेना और बीजेपी पर भीतर से मिलीभगत का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मुंबई और मराठी लोगों के हित के लिए गठबंधन का प्रस्ताव किया था, लेकिन शिवसेना बीजेपी को छोड़ना ही नहीं चाहती। 


राज ने कहा कि शिवसेना-बीजेपी ने पहले कल्याण-डोंबिवली में जो किया, वही मुंबई में करने जा रहे हैं। राज ने कहा कि बालासाहेब के स्मारक के लिए शिवसेना की नजर महापौर बंगले पर है, लेकिन अगर आगे चलकर बीजेपी ने वह जगह नहीं दी तो क्या होगा? 


चुनावी गीत लॉन्च

राज ने बुलेट ट्रेन, नोटबंदी जैसे फैसलों पर बीजेपी की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियों को स्थानीय निकायों में सत्ता नहीं देनी चाहिए, क्योंकि वे स्थानीय मुद्दों का महत्व ही नहीं समझतीं।


 राज ने आरोप लगाया कि पहले विदर्भ और बाद में मुंबई को अलग करने की बीजेपी की योजना है। इस मौके पर उन्होंने पार्टी का चुनावी गीत भी लॉन्च किया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood