नीतीश, लालू का साथ छोड़ें तो भाजपा करेगी समर्थन पर विचार: सुशील मोदी

Patrika news network Posted: 2017-05-08 14:18:06 IST Updated: 2017-05-08 14:32:30 IST
नीतीश, लालू का साथ छोड़ें तो भाजपा करेगी समर्थन पर विचार: सुशील मोदी
  • लालू प्रसाद पर अलग-अलग मुकदमा चलाए जाने के सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू प्रसाद का साथ छोड़ दें, तो भाजपा जनता दल (युनाइटेड) सरकार को समर्थन देने पर विचार करेगी।

पटना

चारा घोटाला मामलों में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर अलग-अलग मुकदमा चलाए जाने के सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू प्रसाद का साथ छोड़ दें, तो भाजपा जनता दल (युनाइटेड) सरकार को समर्थन देने पर विचार करेगी।


पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार वैसे लालू प्रसाद का साथ अभी नहीं छोडऩे वाले हैं। परंतु भविष्य में अगर वह ऐसा करते हैं, तब भाजपा जद (यू) को समर्थन देने पर विचार करेगी।


पिछले कई दिनों से लालू परिवार पर बेनामी संपत्ति रखने का आरोप लगाने वाले भाजपा नेता ने सोमवार को पटना में संवाददाताओं से कहा कि नीतीश अभी लालू का साथ चाहेंगे, क्योंकि नीतीश अभी किसी भी तरह सत्ता से हटना नहीं चाहते। लालू को अभी छोड़कर नीतीश कहीं नहीं जाएंगे।


उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को अब सुशासन से, राज्य में विधि-व्यवस्था से और विकास कार्यों से कोई मतलब नहीं है। वे अब केवल सत्ता में बने रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि लालू 'कमजोरÓ रहेंगे, वह सरकार में ज्यादा कुछ नहीं बोल पाएंगे।


दूसरी तरफ जद (यू) ने सुशील मोदी के बयान को गुमराह करने वाला बताया है। जद (यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार का जनादेश सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से महागठबंधन पर कोई असर नहीं पडऩे वाला है। सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood