गर्भवती महिला को ठोकर मारने पर भाजपा नेता गिरफ्तार

Patrika news network Posted: 2017-02-23 22:14:47 IST Updated: 2017-02-23 22:14:47 IST
गर्भवती महिला को ठोकर मारने पर भाजपा नेता गिरफ्तार
  • महिला को कल कृष्णानगर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां जांच में पाया गया कि महिला के भ्रूण को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है।

नादिया।

पश्चिम बंगाल के नादिया में एक गर्भवती महिला को ठोकर मारने के आरोप में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)के पंचायत स्तर के एक नेता गिरफ्तार किया है। ठोकर लगने से महिला के गर्भ में तीन महीने के भ्रूण को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है। 



पुलिस ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब दो लड़के दुबुलिया में परीक्षा की तैयारी कर रहे थे और उन्होंने दिन-रात के कीर्तन की तेज आवाज का विरोध किया। इससे नाराज साधोनपारा 2 ग्राम पंचायत प्रधान और भाजपा नेता पलाश विश्वास तथा उनके साथियों ने दोनों लड़कों को क्लब रूम से घसीट कर बुरी तरह से पीटा। लडकों को पिटता देख एक गर्भवती महिला माया सांत्रा अपने रिश्तेदारों के साथ उन्हें बचाने के लिए आई। 



महिला के पति संजॉय सांत्रा ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने माया को भी बुरी तरह से पीटा। महिला को कल कृष्णानगर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां जांच में पाया गया कि महिला के भ्रूण को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने बाद में भाजपा नेता और उसके एक सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood